Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारतीय जीवन बीमा निगम में सराहनीय सेवाओ के लिए योगेश कौशल को इंस्पिरेशनल आइकॉन ऑफ एलआईसी अवार्ड से सम्मानित किया गया

वरिष्ठ शाखा प्रबंधक पीके चौहान ने टीम मनोज कुँवर को भी गुरु दक्षिणा समारोह के सफल आयोजन हेतु बधाई दी

पालमपुर,रिपोर्ट नेहा धीमान 

भारतीय जीवन बीमा निगम में सराहनीय सेवाओ के लिए श्री योगेश कौशल को इंस्पिरेशनल आइकॉन ऑफ एलआईसी अवार्ड से पालमपुर में सम्मानित किया गया। रविवार को पालमपुर में सीनियर बिज़नेस एसोसिएट एवम विकास अधिकारी मनोज कंवर की टीम द्वारा संपन्न गुरू दक्षिणा समारोह में योगेश कौशल को उनकी अनुकरणीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। भारतीय जीवन बीमा निगम में सहायक प्रबंधक विपणन एवं बैंकिंग वैकल्पिक चैनल के पद पर कार्यरत यौगेश कौशल ने निगम में 35 वर्ष सराहनीय सेवाएं दी है और 30 नवम्बर को सेवानिवृत्त होने जा रहे है योगेश कौशल लगभग 33 वर्ष ऊना शाखा के अग्रणी विकास अधिकारी व सीनियर बिज़नेस एसोसिएट रहे,वहीं पिछले दो वर्षो से सहायक प्रबंधक,विपणन एवं बैंकिंग वैकल्पिक चैनल के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे है। 

एसबीए मनोज कंवर व उनकी टीम 1019 ने वरिष्ठ शाखा प्रबंधक पीके चौहान,सहायक शाखा प्रबंधक राज कुमार व पवन कौशल की उपस्थिति में गुरू दक्षिणा कार्यक्रम में योगेश कौशल को स्मृति चिन्ह भेट कर  सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में अपने संबोधन में योगेश कौशल ने कहा कि भारतीय जीवन बीमा निगम लोगो को आर्थिक सुरक्षा प्रदान कर रही है। भारत वर्ष में एलआईसी ने पिछले छह दशको से अधिक समय से विश्वनीय सेवाओं के माध्यम से देशवासियों के दिल में अहम स्थान अर्जित किया है। उन्होंने कहा कि देश में इस समय 30 करोड़ से अधिक व्यक्तिगत बीमा पालिसीयों के माध्यम से उपभोक्ताओं के साथ सीधा जुडऩे का एलआईसी को गौरव प्राप्त है। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को भी बीमा कवर प्रदान कर उनके भविष्य को सुरक्षित करने के लक्ष्य को लेकर सभी अभिकर्ता व बीमा निगम कर्मी काम करें। इस अवसर पर वरिष्ठ शाखा प्रबंधक पीके चौहान ने योगेश कौशल को उनकी 30 नवम्बर को होने जा रही सेवानिवृत्ति की अग्रिम बधाई दी और निगम में उनकी 35 वर्ष में दी सेवाओं को सराहा।

 वरिष्ठ शाखा प्रबंधक पीके चौहान ने टीम मनोज कुँवर को भी गुरु दक्षिणा समारोह के सफल आयोजन हेतु बधाई दी और कहा कि टीम मनोज कुँवर शाखा में अपना अग्रणी स्थान बनाये हुए है और इस वर्ष 477 पोलिसी व 1.87 करोड़ नव प्रीमियम करके पालमपुर शाखा में उल्लेखनीय योगदान दे रही है। इस अवसर पर सहायक शाखा प्रबंधक पवन कौशल,राज कुमार,सीनियर बिज़नेस एसोसिएट मनोज कुँवर,चेयरमैन क्लब सदस्य सीमा चौधरी,समाजसेवी दीपशिखा कौशल ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया और योगेश कौशल द्वारा निगम में दी गई सराहनीय सेवाओ के लिए बधाई दी।  इस अवसर पर एसबीए मनोज कंवर की टीम के उत्कृष्ट अभिकर्ताओं को भी दीवाली के अवसर पर सम्मानित किया गया। 




Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी