Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सिरमौर पुलिस ने एक पिकअप जीप से लाखों रुपये की देवदार की लकड़ी बरामद की

                                                             पिकअप से पकड़ी देवदार की लकड़ी

सिरमौर,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना पांवटा की टीम ने बहराल में नाके के दौरान एक पिकअप जीप से लाखों रुपये की देवदार की लकड़ी बरामद की है। तस्करी कर ले जाए जा रहे देवदार के 34 नग की कीमत 2.67 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस ने लकड़ी कब्जे में लेकर मौके से फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार शनिवार तड़के मुख्य आरक्षी रुपेंद्र सिंह सैनी की टीम ने बहराल में नाका लगाया था।


 
नाकाबंदी के दौरान वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। इसी बीच सुबह चार बजे पांवटा साहिब की तरफ से एक पिकअप यूके 07सीए-3310 बहराल नाके पर पहुंची। पुलिस ने वाहन को चैकिंग के लिए रोका।पूछने पर पुलिस को वाहन चालक ने अपना नाम राज रावत पुत्र प्रताप बताया। इस पिकअप को पीछे से नीले रंग की तिरपाल से ढका हुआ था। लिहाजा, पुलिस ने चालक को नीचे उतरकर गाड़ी की जांच करवाने को कहा। इतना सुनते ही चालक हरियाणा की तरफ जंगल में भाग गया। पुलिस ने तिरपाल खोली तो गाड़ी में बेशकीमती देवदार के नग बरामद हुए। इसकी सूचना पुलिस ने थाना प्रभारी सहित वन विभाग के अधिकारियों को दी।

इसके बाद वन विभाग के आरओ सचिन शर्मा टीम सहित मौके पर पहुंचे। वन और पुलिस स्टॉफ ने पिकअप में लादी लकड़ी को उतार कर जांच की। इसकी कीमत 2,67,400 रुपये आंकी गई। इस मामले की जांच मुख्य आरक्षी नवीन कुमार की टीम कर रही है। बहराल में वाहन और लकड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।




Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी