Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश के समग्र विकास को सुक्खू सरकार संवेदनशील : यादविंदर गोमा

                                                        गोमा के स्वागत में सड़कों उमड़ा जनसैलाब

जयसिंहपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

 प्रदेश मंत्रीमण्डल में शामिल होने के बाद पहली बार हलके में आगमन के स्वागत के जयसिंहपुर के लोग जनसैलाब के रूप में सड़कों पर उमड़े।जयसिंहपुर विधान सभा के प्रवेश द्वार आलमपुर पुल से पंचरुखी तक हजारों लोगों ने कैबिनेट मंत्री यादविंदर गोमा का जगह जाग स्वागत फूल मालाओं, पुष्प वर्षा,  ढोल नगाड़ों के साथ किया। समर्थकों द्वारा स्थान-स्थान पर तोरण द्वार लगाये गये और आतिशबाजी से मंत्री का जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत कार्यक्रम में मंत्री के पिता पूर्व विधायक मिलखी राम गोमा, माता विद्या देवी, धर्मपत्नी नीलम गोमा, परिजनों, पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारी और बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

यादविंदर गोमा ने कहा कि प्रदेश सरकार, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के गतिशील नेतृत्व में प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए संवेदनशीलता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि एक वर्ष के भीतर जयसिंहपुर हलके में पिछली सरकार में रुके विकास को तेज किया गया है और आने वाले समय में हलके के समग्र विकास को ओर गति प्रदान की जायेगी।उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की अगुवाई में  मजबूत सरकार कार्यशील है और मुख्यमंत्री की दूरदर्शिता से प्रदेश को आत्मनिर्भरता की ले जाने के लिये ऐतिहासिक निर्णय लिये जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार व्यवस्था परिवर्तन के ध्येय से कार्य कर रही है।कैबिनेट मंत्री यादविंदर गोमा ने सोनिया गांधी, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का उन्हें हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल में शामिल करने के लिये आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा मंत्री के रूप जो दायित्व उन्हें सौंपा गया उसपर खरा उतरेंगे और पूरी क्षमता के साथ प्रदेश हित्त में कार्य करेंगे। उन्होंने जयसिंहपुर विधान सभा क्षेत्र के लाखों मतदाताओं का भी आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि लोगों के आशीर्वाद और स्नेह से उन्हें सरकार में  कैबिनेट मंत्री के रूप में शामिल होने का अवसर प्राप्त है।



Post a Comment

0 Comments

सतलुज दरिया के तेज बहाव में एक बच्ची हुई दुर्घटना की शिकार