Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मेयर साहब सोलर की जगह विधुतीकृत स्ट्रीट लाईटें लगाने का तो स्वागत है लेकिन थोडे समय के भीतर ही खराब पड़ी

 मेयर साहब सोलर की जगह विधुतीकृत स्ट्रीट लाईटें लगाने का तो स्वागत है लेकिन थोडे समय के भीतर ही खराब पड़ी अर्थात जग नहीं रही सोलर लाईटों के प्रति किसी की कोई जवाब देही नहीं

पालमपुर,रिपोर्ट प्रवीण शर्मा 

यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा कि नगर निगम पालमपुर के नव निर्वाचित मेयर जी की अध्यक्षता में हुई पहली बैठक में निर्णय लिया गया कि अव सोलर की जगह विधुतकृत लाईटें लगाई जाएगीं । इस पर पूर्व विधायक ने मेयर साहिब का ध्यान इस ओर आकर्षित करते हुए कहा कि जरा रात के अंधेरे में नगर निगम के प्रवेश द्वार चिम्बलहार से लेकर केबल अपने वार्ड तक का मुआयना करें कि कितनी सोलर लाईटें जगती हैं ओर कितनी नहीं अर्थात खराब पडी है। 

पूर्व विधायक ने कहा कि थोड़े समय के भीतर ही इन कई सोलर लाईटों के न जगने के विषय को उन्होंने बडी प्रमुखता के साथ सम्बधित विभाग के अधिकारियों के ध्यानार्थ लाया था  लेकिन लगता है कि आपसी मिली भगत के चलते आज दिन तक किसी प्रकार की कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई । इस सन्दर्भ में पूर्व विधायक ने विधुतकृत लाईटें लगाने से पहले नगर निगम पालमपुर जनता को  स्पष्टीकरण दे कि जो लगाई गई सोलर लाईटें अल्प अवधि के भीतर ही ख़राब हो गई या नहीं जग रही है ऐसे में इन सोलर लाईटें लगाने वाली एन्जैसी के विरुद्ध क्या जवाब देही सुनिश्चित करते हुए कार्यवाही अमल में लाई गई  है।







Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी