Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पेरोल पर घर आए कैदी गगरेट के विशाल बंसल को एसआईटी ने नेपाल से गिरफ्तार कर लिया है

                                      पेरोल के दौरान फरार हुआ कैदी विशाल बंसल नेपाल से गिरफ्तार

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

पेरोल पर घर आए कैदी गगरेट के विशाल बंसल को एसआईटी ने नेपाल से गिरफ्तार कर लिया है। वह नेपाल में टी स्टाल का संचालन कर रहा था। अब उसे ऊना वापस लाया जा रहा है। विशाल हत्या के एक मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा था और पेरोल पर घर आने के बाद फरार हो गया था।

जानकारी के अनुसार गगरेट के बहुचर्चित कश्मीर सिंह हत्याकांड मामले में विशाल बंसल मास्टरमाइंड था। उस समय भी विशाल बंसल ने पुलिस को बहुत छकाया था। हालांकि इस केस की न्यायालय में चली सुनवाई के बाद विशाल बंसल और इसके साथियों को न्यायालय ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी।

विशाल बंसल ने पेरोल पर जेल से बाहर आने के लिए कई बार आवेदन किया। मगर पुलिस ने पेरोल नहीं दी। इसके बाद विशाल बंसल ने न्यायालय में अपील दायर कर पेरोल हासिल कर ली। पेरोल की तय अवधि के बाद भी जब विशाल बंसल जेल नहीं पहुंचा तो जेल अधिकारियों ने पुलिस को इस बारे सूचित किया। इस पर पुलिस ने जब उसकी तलाश शुरू की तो पता चला कि वह कहीं फरार हो गया है और उसका कोई पता नहीं चला। इसी बीच उच्च न्यायालय ने संज्ञान लेते हुए पुलिस को विशाल बंसल को गिरफ्तारी करने के सख्त निर्देश दिए।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसआई शशिपाल के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया। जांच के दौरान एसआईटी को भनक लगी कि विशाल बंसल नेपाल में हो सकता है। इस पर एसआईटी नेपाल पहुंची। वहां पर कड़ी मेहनत के बाद एसआईटी को पता चला कि विशाल बंसल यहां एक चाय के स्टाल का संचालन कर रहा है। एसआईटी ने बिना समय गंवाए उसे धर दबोचने में सफलता हासिल की है।पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ठाकुर बताया कि विशाल बंसल को नेपाल से वापिस लाया जा रहा है। जल्द उसे सलाखों के पीछे डाला जाएगा।


Post a Comment

0 Comments

अन्नपूर्णा का सहयोग सम्मान समारोह 6 को