Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

व्यवस्था परिवर्तन का एक साल’ कार्यक्रम को बनाया जाएगा यादगार: जगत नेगी

                                             धर्मशाला में की प्रबंधों की समीक्षा, अधिकारियों को दिए निर्देश

धर्मशाला,रिपोर्ट मोनिका शर्मा 

 राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन का एक साल कार्यक्रम को यादगार बनाया जाएगा इसके लिए आवश्यक प्रबंध किए जा रहे हैं। इस बाबत वीरवार को उपायुक्त कार्यालय परिसर के सभागार में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी की अध्यक्षता में जिला प्रशासन के साथ आवश्यक बैठक आयोजित की गई इसमें कृषि मंत्री प्रो चैधरी चंद्र कुमार, विधायक सुधीर शर्मा, विधायक केवल सिंह पठानिया, विधायक मलेंद्र राजन, मुख्यमंत्री के सलाहाकार सुनील बिट्टू सहित उपायुक्त डा निपुण जिंदल, एसपी शालिनी अग्निहोत्री सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

  उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर 11 दिसम्बर, 2023 को कांगड़ा जिला के पुलिस मैदान, धर्मशाला में ‘व्यवस्था परिवर्तन का एक साल’ विषय पर राज्य स्तरीय समारोह आयोजित किया जाएगा। इस समारोह में कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व भी शामिल होगा। उन्होंने अधिकारियों को आम जनता को कम से कम असुविधा के दृष्टिगत पुख्ता प्रबंध करने के निर्देश दिए। 


 उन्होंने अधिकारियों को इस समारोह के सफल आयोजन के लिए सभी प्रबंध समय रहते पूरे करने तथा इसमें भाग लेने वाले लोगों को हरसम्भव सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि सभी विभागों को जिला प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित करते हुए सुरक्षा प्रबंधों, पेयजल व विद्युत आपूर्ति, स्वच्छता व मोबाइल शौचालय इत्यादि के समुचित प्रबंध सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए ताकि आम लोगों को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। उन्होंने पुलिस विभाग को वाहनों के सुचारू यातायात व पार्किंग इत्यादि के लिए पुख्ता प्रबंध करने को निर्देश दिए गए हैं।



Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की