Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला चम्बा में कांग्रेस नेता पर मरीजों की जांच कर रहे डॉक्टर धमकाने का आरोप

                                          किसी मरीज नहीं, बल्कि कांग्रेस नेता पर यह आरोप लगा है

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

मेडिकल कॉलेज की मेडिसन ओपीडी में मरीजों की जांच कर रहे विशेषज्ञ के साथ दुर्व्यवहार और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।किसी मरीज नहीं, बल्कि कांग्रेस नेता पर यह आरोप लगा है। आरोप है कि कांग्रेस नेता कुछ दिन पहले जबरन ओपीडी में घुस आया। 

उसने मरीजों की जांच कर रहे विशेषज्ञ के साथ अभद्र व्यवहार किया। विशेषज्ञ ने उसे ओपीडी से बाहर जाने के लिए कहा तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दे डाली। मेडिकल कॉलेज फैकल्टी एसोसिएशन ने चंबा थाना में कांग्रेस नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य से भी शिकायत की गई है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर मानिक सहगल ने बताया कि मेडिसन की ओपीडी में मरीजों की सबसे ज्यादा भीड़ रहती है। सुबह से शाम तक विशेषज्ञ मरीजों का इलाज करने में डटा रहता है। ओपीडी बंद होने के बाद विशेषज्ञ वार्ड में जाकर मरीजों की जांच करता है। ऐसे विशेषज्ञ के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर मरीज और तीमारदार भी विरोध कर रहे हैं। जब ओपीडी में व्यक्ति विशेषज्ञ से अभद्र व्यवहार कर रहा था तो वहां मौजूद मरीजों ने उसे वहां से हटाया। अन्यथा, वह वहां से जाने को तैयार नहीं था। उन्होंने पुलिस विभाग से मांग की है कि डॉक्टर के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है।




Post a Comment

0 Comments

प्रदेश में एक साल में पुलिस ने गाडिय़ों के चालान से सरकारी खजाना भर दिया