Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बैजनाथ पपरोला नगर पंचायत में चोर गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है

                                                     20 हजार की नकदी और सोने के गहने चोरी

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

बैजनाथ पपरोला नगर पंचायत में चोर गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक में चोरों ने घर के ताले तोड़कर घटना को अंजाम दिया है। चोरी की घटना में चोर 20 हजार की नकदी और सोने के झुमके चुरा ले गए। गनीमत यह रही है कि घर की महिला अन्य गहनों को अपने साथ ले गई थी। घर के लोग पिछले शनिवार से अपने परिजनों के यहां गए हुए थे। रविवार और सोमवार को घर में कोई भी नहीं था।

मंगलवार को सुबह घर के लोग वापस आए तब उसे समय चोरी की घटना का पता चल सका है। इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है और थाना प्रभारी नाजर सिंह ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को जांचा है। दो माह पूर्व इस घर के साथ लगते एक अन्य घर में ही चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

कुछ माह पूर्व चोरों ने महाकाल और पपरोला में चोरी की बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया था, लेकिन आज दिन तक उन चोरी की घटनाओं का पता नहीं चल सका है। इन सभी घटनाओं में चोरों ने घर में किसी के भी मौजूद न होने पर ही चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। उधर, थाना प्रभारी नाजर सिंह ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली है और मामले की जांच की जा रही है।



Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की