Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

काफी समय से चल रहे एनेस्थीसिया और हड्डियों के विशेषज्ञ की रिक्त पदों को प्रदेश सरकार द्वारा भर दिया

                   जीवन ठाकुर ने कहा कि जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र उनका अपना विधानसभा क्षेत्र 

जोगिंदर नगर,रिपोर्ट जतिन लटावा 

सिविल अस्पताल जोगिंदर नगर में काफी समय से चल रहे एनेस्थीसिया और हड्डियों के विशेषज्ञ की रिक्त पदों को प्रदेश सरकार द्वारा भर दिया गया है। जिसके लिए प्रदेश कांग्रेस सचिव जीवन ठाकुर ने प्रदेश सरकार और प्रदेश मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया है।

जीवन ठाकुर ने कहा कि जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र उनका अपना विधानसभा क्षेत्र है और इस विधानसभा क्षेत्र को विकास की दृष्टि से विकसित करना उनका मुख्य ध्येय है। उन्होंने कहा कि काफी लंबे समय से जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र की जनता की मांग की थी कि सिविल अस्पताल जोगिंदर नगर में लोगों को हड्डी विशेषज्ञ एवं एनेस्थीसिया डॉक्टर के रिक्त पड़े पदों को भर जाए और इस मांग को प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री के समक्ष उनके द्वारा रखा गया था जिसके चलते इन रिक्त पदों को भरा गया है। 

उन्होंने कहा कि अब क्षेत्र की जनता को सिविल अस्पताल जोगिंदर नगर में उक्त डॉक्टरों के आने पर डॉक्टरों की कमी के चलते निराश होकर ईलाज के लिए इधर-उधर भटकना नहीं  पड़ेगा और सभी स्वास्थ्य सुविधाएं उन्हें यहीं उपलब्ध होगी। उन्होने कहा कि सिविल अस्पताल जोगिंदर नगर में एम डी के रिक्त पद को भी भरने की बात भी प्रदेश सरकार व मुख्य्मंत्री महोदय के समक्ष रखी जाएगी और इसे जल्द से जल्द भरने की पूरी पूरी कोशिश की जाएगी।



Post a Comment

0 Comments

देश-विदेश से आए श्रद्धालुओं का आंकड़ा 8,500 पार