Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिक्रमादित्य जी यह है आपके लोक निर्माण विभाग का व्यवस्था परिवर्तन :- प्रवीन

पालमपुर, रिपोर्ट 
बिक्रमादित्य जी यह है आपके लोक निर्माण विभाग का व्यवस्था परिवर्तन उक्त शब्द प्रवीन कुमार पूर्व विधायक ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहे। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो 58 साल की उम्र में लम्बी सेवाएं प्रदान करने के उपरान्त पदोन्नति के इन्तजार में कई अधिशाषी अभियन्ता सेवानिवृत्त हो गये । दूसरी तरफ सेवानिवृत्ति के एक महिने के पश्चात भी इसी विभाग के एस सी रैन्क के अधिकारी को उसी सर्कल में तैनात किया जा रहा है। 
मानो कि यह अधिकारी इतना योग्य था कि उसके बिना विभाग का सर्कल चल ही नहीं पा रहा था ओर जो पदोन्नति की पंक्ति में प्रतीक्षा में थे वे सभी नालायक थे। यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार का कहना है कि इस तरह एक अधिकारी को पदोन्नति से वंचित रखना ओर दूसरे को अन्धा बांटे रेबडियां मुड मुड अपनों को दे वाली कहावत को चरितार्थ करते हुए सेवानिवृत्ति के उपरान्त भी उसी पद पर तैनात करना सरासर गलत है। 
पूर्व विधायक ने रहस्योद्घाटन करते हुए कहा कि यहाँ वाक्य ही भाजपा का आरोप प्रमाणित कर रहा है कि वाक्य ही यह सरकार मित्रों की सरकार है। इसकी पुष्टि तो स्वयं इसी सरकार के सुजानपुर के विधायक राजेन्द्र राणा ने भी कर दी है।

Post a Comment

0 Comments

बाढ़ से बचाब के लिए चक्की पुल पर लगेगी 109 करोड़ की  सुरक्षा दीवार