Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जनता तक पहुंचने का साधन बनेगा ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रमः जगत सिंह नेगी

                                    कार्यक्रम के दौरान प्रत्येक जिले में ग्राम सभा आयोजित की जाएगी

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी की अध्यक्षता में आज यहां ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम के संबंध में सभी जिला उपायुक्तों के लिए वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से बैठक आयोजित की गई। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम 17 जनवरी, 2024 को मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा ज़िला हमीरपुर के नादौन के गलोड़ गांव में औपचारिक तौर पर आरम्भ किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान जन समस्याएं सुनी जाएंगी।

जगत सिंह नेगी ने कहा कि प्रदेश सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम के तहत 17 जनवरी 2024 को उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री जिला ऊना के हरोली के दुलेहड़, विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया जिला चंबा के भटियात के कुड्डी, कृषि एवं पशुपालन मंत्री चन्द्र कुमार जिला कांगड़ा के ज्वाली के पलोड़ा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल जिला सोलन के नौणी, उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान जिला सिरमौर के शिलाई के बकरास, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह जिला मंडी के बल्ह के छातड़ू, लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह जिला शिमला के चोपाल के बमटा, तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्माणी जिला बिलासपुर के घुमारवीं के कसारू, आयुष मंत्री यादवेन्द्र गोमा जिला कुल्लू के बजौरा, विधानसभा उपाध्यक्ष विनय कुमार जिला लाहौल-स्पीति के ताबो में इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। कार्यक्रम के दौरान प्रत्येक जिले में ग्राम सभा आयोजित की जाएगी। इसके अतिरिक्त, सभी विभागों की प्रदर्शनियां तथा स्वास्थ्य शिविर भी लगाए जाएंगे।

अतिरिक्त मुख्य सचिव राजस्व ओ.सी. शर्मा ने कहा कि राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी 17 जनवरी को किन्नौर के चगांव में इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। उन्होंने कहा कि सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग द्वारा सरकार की विभिन्न उपलब्धियों से संबंधित प्रकाशित सामग्री तथा नाट्य दलों के माध्यम से जनता को सरकार की योजनाओं व नीतियों के बारे में जागरूक किया जाएगा।



Post a Comment

0 Comments