Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

1000 रुपये में मिलेगा धर्मशाला में भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच का टिकट

                                 कॉरपोरेट बॉक्स को छोड़कर सबसे महंगा टिकट 15 हजार रुपये का तय 

धर्मशाला,रिपोर्ट मोनिका शर्मा 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच के लिए सबसे सस्ता टिकट 1,000 रुपये का है। टिकट पांच दिन के लिए होगा। कॉरपोरेट बॉक्स को छोड़कर सबसे महंगा टिकट 15 हजार रुपये का तय किया गया है।  एचपीसीए ने बीसीसीआई के निर्देशों के तहत टिकटों के दाम तय कर लिए हैं।

स्टेडियम में टिकट के दाम स्टैंड के हिसाब से तय किए गए हैं ताकि मैच के पांचों दिनों तक दर्शकों की खासी संख्या रहे। टेस्ट मैच में एक हजार के सबसे सस्ते टिकट के अलावा 1,200 और 1,500 के भी टिकट रहेंगे। सभी स्टैंडों के दामों की दरें तय होने के बाद मैच के टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी जाएगी। धर्मशाला में 7 से 11 मार्च के खेले जाने वाला टेस्ट मैच भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला होगा। समापन पर सीरीज पुरस्कार विजेता कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा।स्टेडियम में करीब 22 हजार के करीब दर्शकों की बैठने की व्यवस्था है। 

इसमें कॉरपोरेट बॉक्स को छोड़कर 14 स्टैंड हैं। इनमें कॉरपोरेट बॉक्स, क्लब लॉज, पवेलियन टैरेस, नॉर्थ पवेलियन स्टैंड, ईस्ट स्टैंड-3, वेस्ट स्टैंड -1, वेस्ट स्टैंड-2, नाॅर्थ वेस्ट स्टैंड, नॉर्थ 1 स्टैंड, नॉर्थ 2 स्टैंड, ईस्ट स्टैंड-2, वेस्ट स्टैंड-3, नॉर्थ स्टैंड-1, नॉर्थ स्टैंड-2 और ईस्ट स्टैंड-1 शामिल हैं। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि धर्मशाला में भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच के लिए टिकटों के दाम तय किए जा रहे हैं। इसमें पांच दिन के लिए सबसे सस्ता टिकट 1000 रुपये का रहेगा। जबकि कॉरपोरेट बॉक्स को छोड़ क्लब लॉज का टिकट 15 हजार का रहेगा। जल्द ही धर्मशाला में होने वाले टेस्ट मैच की टिकटों की बिक्री शुरू कर दी जाएगी। 



Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख