Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना रेलवे स्टेशन पर मार्च महीने में ओवरब्रिज का होगा काम पूरा

                                    मार्च में ऊना रेलवे स्टेशन पर ओवरब्रिज का काम पूरा होगा।

ऊना, ब्यूरो रिपोर्ट 

ऊना रेलवे स्टेशन पर एक फुट ओवरब्रिज का निर्माण अंतिम चरण में है। मार्च तक रेलवे बोर्ड का निर्माण विंग इसे पूरा कर लेगा। रेलवे बोर्ड इसके बाद कभी भी इसे यात्रियों के लिए उपलब्ध करा सकता है। फिलहाल, इसके निर्माण कार्य का करीब 90 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है। 


रेलवे स्टेशन के फुट ओवरब्रिज, प्लेटफार्म और तीसरी लाइन के निर्माण में लगभग चार करोड़ रुपये खर्च होंगे। इसमें प्लेटफार्म बनाना भी लगभग पूरा हो गया है। पुल लाइन के निर्माण के साथ ही यात्रियों के लिए फुटओवर ब्रिज भी खोला जाएगा। निर्माण विंग के दिशानिर्देशों से यहां राजमिस्त्री और कर्मचारी काम कर रहे हैं। फुटओवर ब्रिज और प्लेटफार्म बनने से यात्रियों को सबसे अधिक राहत मिलेगी। 


बीच लाइन यात्रियों को किसी ट्रेन के दूसरी लाइन पर आने पर उतरना नहीं पड़ेगा। यात्रियों से दुर्घटनाओं की संभावना भी कम होगी। यात्री सीधे दूसरे प्लेटफार्म पर पहुंचकर स्टेशन तक फुट ओवरब्रिज से पहुंचेंगे। इसके निर्माण का काम अभी भी युद्ध स्तर पर चल रहा है। रेलवे बोर्ड के निर्माण विंग से तीसरी लाइन के बिछाने को लेकर लाइन निर्माण का सामान भी यहां पहुंच चुका है। फुट ओवरब्रिज के पूरा होते ही उक्त लूप लाइन भी कुछ दिनों में पूरी हो जाएगी। यात्रियों के लिए इसके बाद पूरी तरह से फुट ओवरब्रिज खोला जाएगा।







Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी