Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अंब के सूरी में पेड़ काटते वक्त उसके गिरने के कारण एक व्यक्ति हुआ हादसे का शिकार

                                            काटते वक्त मजदूरों पर गिरा पेड़, एक की मौत, 5 घायल

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना अंब के सूरी में पेड़ काटते वक्त उसके गिरने की दिशा बदलने के लिए लगाई रस्सी के टूटने से अचानक पेड़ मजदूरों का आ गिरा। इससे एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए। मृतक की पहचान कुंजू लाल (67) पुत्र प्रेम लाल निवासी सेरी, तहसील भरमौर, जिला चंबा के रूप में हुई है। घायलों को अंब अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार सूरी में शनिवार को शाम के समय स्थानीय ठेकेदार रमेश के पास पेड़ कटान के लिए करीब छह मजदूर गए थे। जिला चंबा निवासी पुंजू लाल सहित अनिल कुमार, बृज लाल, मनी राम, धनिया राम और मनोज कुमार पेड़ काटने के कार्य में जुटे हुए थे। इसी दौरान पेड़ के गिरने की दिशा को बदलने के लिए पेड़ को रस्सी से बांधा गया था। इस दौरान अचानक रस्सी टूट गई और नीचे काटने में जुटे मजदूरों पर आ गिरा। इससे सभी मजदूर घायल हो गए।

हादसे के बाद लोगों की मदद से गंभीर हालत के बीच घायलों को नागरिक अस्पताल अंब में पहुंचाया गया। पुंजू लाल को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया गया, जबकि अन्यों घायलों की गंभीर हालत देखते हुए टांडा अस्पताल रेफर किया। इसी बीच क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचाराधीन कुंजू लाल ने घावों के ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया।डीएसपी अंब डॉ. वसुधा सूद ने बताया कि पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है। अभी घायलों के बयान और मौका देखने के लिए भी पुलिस छानबीन करेगी।



Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की