Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला काँगड़ा के तहसील चौक से लेकर बस अड्डे तक मिट्टी के ढेर पर खड़े होकर बस का इंतज़ार कर रहे लोग

                                          फाइबर बिछने के बाद सड़क किनारे मिट्टी के ढेर हो गए खड़े 

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

 तहसील चौक से लेकर बस अड्डे तक सड़क किनारे बिछ रही फाइबर केबल से राहगीरों का चलना और खड़ा होना मुश्किल हो गया है। फाइबर बिछने के बाद सड़क किनारे मिट्टी के ढेर खड़े हो गए हैं। इस वजह से दुकानदारों और वाहन चालकों के साथ पैदल चलने वाले रोज़ाना परेशान हो रहे हैं।

 बारिश के समय जहां सड़क किनारे कीचड़ की समस्या पैदा हो रही है, वहीं धूप खिलने के बाद शहरवासी मिट्टी के ग़ुबार झेल रहे हैं।तहसील चौक से लेकर बस अड्डे तक सुबह से शाम तक यातायात का लोड बढ़ जाता है, रोज़ाना हज़ारों लोग पैदल आते जाते रहते हैं, लेकिन सड़क किनारे लगे मिट्टी के ढेर से राहगीरों का चलना और बस लेने के लिए खड़े होना मुश्किल हो गया हैं। 

अस्पताल के साथ बस लेने के लिए खड़े वेद प्रकाश, देवी लाल और सरोज देवी ने बताया कि मिट्टी के लगे ढेर पर खड़े रहना मुसीबत है। इससे आगे खड़े रहे तो दुर्घटना का ख़तरा बना रहता है। विभाग के जल्द सड़क साफ़ करवानी चाहिए। वाहन चालक संदीप और अखिलेश ने बताया कि रोज़ाना सड़क से उड़ने वाली धूल से परेशानी होती है। विभाग के एक्सईएन सुशील ढडवाल ने बताया कि फाइबर बिछने के बाद इसकी टेस्टिंग होगी। उसके बाद जल्द सड़क की मरम्मत करवा दी जाएगी।




Post a Comment

0 Comments

गेट बना नहीं लेकिन लोहे को जंग लग गया वो अलग बात