Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना के सतीश शर्मा ने एनएलएफ हाफ मैराथन के विजेता बने

                                            ऊना के सतीश शर्मा ने एनएलएफ हाफ मैराथन में 1000 से अधिक धावकों को पछाड़कर जीता

ऊना , ब्यूरो रिपोर्ट 

ऊना के प्रसिद्ध एथलीट सतीश शर्मा ने नंगल में एनएलएफ हाफ मैराथन में पहला स्थान प्राप्त किया है। सतीश शर्मा ने जिला ऊना और राज्य का नाम रोशन किया है। डीसी ऊना जतिन लाल ने होनहार खिलाड़ी सतीश शर्मा का बेहतर प्रदर्शन का स्वागत किया है। 


मदनपुर बसौली निवासी सतीश कुमार शर्मा ने हाल ही में स्टेडियम नया नंगल पंजाब में आयोजित सातवीं एनएलएफ हाफ मैराथन 2024 में 55 से 65 वर्ष की उम्र के धावकों को पछाड़ते हुए पहला स्थान प्राप्त किया है। सतीश शर्मा ने बताया कि डीसी ऊना जतिन लाल ने इस उपलब्धि का स्वागत किया और बधाई दी।  


पंजाब, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, दिल्ली, जम्मू-कश्मीर, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, झारखंड और हरियाणा से 1000 से अधिक लोगों ने इस मैराथन में भाग लिया। सतीश शर्मा ने आठ साल से कम उम्र के धावकों को पीछे छोड़कर सह उपलब्धि हासिल की है। सतीश शर्मा ने जवाहर नवोदय विद्यालय से पद पर सेवानिवृत्त हो गया है। उनकी पत्नी शशिवाला ग्रहणी हैं। तो बेटा हेमंत शर्मा शिमला में बीडीएस कर रहा है। 


वह हर दिन 10 से 12 किलोमीटर की दौड़ लगाकर अभ्यास करते हैं और नियमित रूप से दो घंटे अपने बगीचे में काम करते हैं। सतीश अब नेशनल हाफ मैराथन में भाग लेना चाहते हैं। नंगल में धावक सिंथेटिक ट्रैक पर दौड़ रहे थे, लेकिन ऊना के सतीश शर्मा साधारण जूते पहनकर दौड़ रहे थे। लेकिन उनकी मेहनत सफल हुई। सतीश ने डीसी ऊना से एक बैठक की। डीसी जतिन लाल ने कहा कि प्रशासन उन्हें अभ्यास के लिए स्पोर्ट्स किट देगा। डीसी से आश्वासन मिलने के बाद सतीश शर्मा का चेहरा प्रसन्न था।


Post a Comment

0 Comments

चंबा जिला के सीमांत क्षेत्रों में पुलिस बलों को किया अलर्ट