Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

फूलों से सजा द्रोण महादेव शिव मंदिर

                                                    द्रोण महादेव शिव मंदिर को फूलों से सजाया गया है

ऊना , ब्यूरो रिपोर्ट 

उपमंडल गगरेट के शिवालय महाशिवरात्रि पर्व को लेकर दुल्हन की तरह सज गए हैं। शिवबाड़ी अंबोटा में स्थित द्रोण महादेव शिव मंदिर में मंदिर न्यास से श्रद्धालुओं के लिए विशेष सुविधाएं दी गई हैं। शिवबाड़ी मंदिर को फूलों से इतना सुंदर ढंग से सजाया गया है कि हर आने वाले व्यक्ति को मोहित करता है। 


मंदिर के कपाट वीरवार से शुक्रवार मध्यरात्रि बारह बजे से श्रद्धालुओं के लिए खुले रहेंगे और नौ मार्च की रात्रि तक खुले रहेंगे। शिवबाड़ी और मंदिर के आसपास कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पचास पुलिसकर्मी लगाए गए हैं। इसके अलावा, राजस्व विभाग से 15 कर्मचारी इस समय कार्य करेंगे। 


मंदिर न्यास भी नौ मार्च को भंडारे का आयोजन करेगा। महाशिवरात्रि पर्व पर शिवबाड़ी मंदिर की सुविधाओं को बनाए रखने के लिए मंदिर क्षेत्र को दो भागों में बांटा गया है। दोनों सेक्टरों में सेक्टर अफसरों को नायब तहसीलदार स्तर पर नियुक्त किया गया है। मंदिर न्यास ने महाशिवरात्रि उत्सव की सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली हैं, जैसा कि मंदिर न्यास के उपायुक्त व एसडीएम गगरेट शशि पाल शर्मा ने बताया।


श्रद्धालुओं को कोई परेशानी नहीं होगी। पूरा ध्यान दिया जा रहा है। महाशिवरात्रि का व्रत रखने वाले श्रद्धालुओं के लिए फलाहार की व्यवस्था होगी, और मंदिर न्यास नौ मार्च को भंडारे का भी आयोजन करेगा।


Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख