Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस ने आरोपी से बरामद की 1120 प्रतिबंधित गोलियां

                                            प्रतिबंधित दवाओं समेत हरियाणा का व्यक्ति गिरफ्तार

सोलन,ब्यूरो रिपोर्ट 

 पुलिस ने सनवारा के समीप एक व्यक्ति से प्रतिबंधित 1120 दवा की गोलियां बरामद की हैं। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी के खिलाफ हत्या और नशा तस्करी के मामले पहले से दर्ज हैं।

पुलिस जानकारी के अनुसार पुलिस टीम सनवारा के पास गश्त कर रही थी कि इसी बीच धर्मपुर की तरफ से पैदल आ रहे एक व्यक्ति राजेंद्र सिंह निवासी सुभाषनगर अंबाला हरियाणा को शक के आधार पर रोका गया और तलाशी ली गई तो उससे कुल 1120 प्रतिबंधित दवाइयां बरामद कीं। आरोपी से जब इन दवाओं के संबंध में पूछताछ की गई तो वह न तो कोई परमिट दिखा पाया और न ही कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। 

जांच में पाया गया कि राजेंद्र सिंह इन नशीली दवाओं को सोलन व आपपास के शैक्षणिक संस्थानों में युवाओं, छात्रों को सप्लाई करने की फिराक में था। यह आरोपी इससे पहले भी आपराधिक वारदातों में संलिप्त रहा है। इसके विरुद्ध थाना बलदेवनगर हरियाणा में हत्या का मामला दर्ज है। मोहाली पंजाब में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत चिट्टा तस्करी का भी मामला दर्ज है। एसपी सोलन गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया है।




Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां