Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस विधायक दल की बैठक मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने बुलाई

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने ओक ओवर में चुनावी रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई

शिमला, ब्यूरो रिपोर्ट 

मंगलवार को कांग्रेस ने लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों पर रणनीति बनाई जाएगी। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कांग्रेस विधायक दल की एक बैठक बुलाई है। सुक्खू हर बार पांच-पांच विधायकों के साथ बैठक करेंगे।


 कांग्रेस पार्टी की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह से भी ओक ओवर में चुनावी रणनीति पर चर्चा की जाएगी। कांग्रेस के ब्लॉक और जिला अध्यक्षों को भी ओक ओवर बुलाया गया है। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह की प्रतिष्ठा लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में खतरे में है। 


ऐसे में मुख्यमंत्री फूंक-फूंक कर कार्य कर रहे हैं। कांग्रेस हाईकमान ने शिमला और लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतार दिए हैं। अब कांगड़ा और हमीरपुर सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा होनी है। प्रत्याशियों को भी विधानसभा उपचुनाव के लिए घोषित करना होगा। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार, उपचुनाव में भी दो-दो कर प्रत्याशी उतारे जाएंगे, जैसा कि लोकसभा में होता है। कांग्रेस सरकार के 14  महीने  के विकास कार्यों पर चुनाव लड़ने जा रही है। मुख्यमंत्री सुख आश्रय योजना, विधवा पेंशन, महिलाओं को 1500 रुपये, युवा स्वरोजगार योजना, 70 साल से ऊपर मरीजों के लिए निशुल्क चिकित्सा, ओल्ड पेंशन स्कीम आदि शामिल हैं।


Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां