Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जोगिंद्रनगर थाने को डीजीपी डिस्क अवार्ड से सम्मानित

                                                जोगिंद्रनगर थाना को डीजीपी डिस्क पुरस्कार मिला

मंडी , ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना जोगिंद्रनगर को डीजीपी डिस्क अवार्ड से सम्मानित किया गया है, क्योंकि वह क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क सिस्टम (सीसीटीएनएस) की सालाना गतिविधियों में बेहतर प्रदर्शन किया है। 


पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने वर्ष 2023 में प्रदेश में क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क सिस्टम की तीन महीनों की सालाना चार रिपोर्ट में पहला, तीसरा और छठा स्थान हासिल करने पर यह सम्मान दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना जोगिंद्रनगर की सीसीटीएनएस टीम को ऑनलाइन ठगी, साइबर क्राइम और मोबाइल लोकेशन के आधार पर उपभोक्ताओं के महंगे मोबाइल फोन बरामद करने पर यह सम्मान मिला है। 


जनवरी 2023 के पहले तीन महीने में, जोगिंद्रनगर पुलिस थाना ने राज्य भर में पहला, दूसरे तीन महीने में तीसरा और फिर छठा स्थान हासिल किया, दो महीने के अंतराल में 120 पुलिस थानों में बेहतर प्रदर्शन करके सम्मान प्राप्त किया है। सालभर में, स्थानीय पुलिस टीम ने जोगिंद्रनगर पुलिस थाना में दर्ज किए गए ऑनलाइन अपराधों को समय पर हल कर उन्हें राज्य भर में अलग पहचान दी है।


 इसके लिए पुलिस महानिदेशक से प्रशस्ति पत्र और अन्य सम्मान मिले हैं। एचएससी शेर सिंह और महिला कांस्टेबल अनिता, जो पुलिस थाना जोगिंद्रनगर की सीसीटीएनएस टीम में शामिल हैं, ने इस उपलब्धि पर पुलिस अधिकारियों ने पूरी टीम की सराहना की है। साथ ही, पुलिस अधीक्षक मंडी साक्षी वर्मा ने जोगिंद्रनगर पुलिस थाना और मंडी के अन्य पुलिस थानों के उत्कृष्ट कार्य की प्रशंसा करते हुए पूरी टीम को बधाई दी है।


Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे