Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जंगल में रह रही विदेशी महिला गांव के लोगों के लिए बनी मुसीबत

                                                बीड़ के जंगल में रह रही रूस की महिला, ग्रामीणों ने मांगी जांच

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

 पैराग्लाइडिंग के लिए विश्व प्रसिद्ध बीड़ बिलिंग घाटी की बीड पंचायत के तहत आश्रम के ऊपर घने जंगल में रह रही विदेशी महिला गांव के लोगों के लिए मुसीबत बन गई है। इसको लेकर पंचायत ने पुलिस को भी अवगत करवाया है। रूस की यह 40 वर्षीय महिला गत एक वर्ष से अकेले इस सुनसान स्थान पर एक बड़े पत्थर के नीचे तंबू में रह रही है। 

एक सप्ताह पूर्व बीड़ के पंचायत प्रधान सुरेश ठाकुर, उपप्रधान कपिल शर्मा और महिला मंडल की सदस्यों ने इस स्थान पर दस्तक दी थी, लेकिन उस समय महिला वहां नहीं थी। महिला दिन के समय इधर-उधर चली जाती है और शाम के समय ही यहां आती है।पंचायत प्रधान सुरेश ठाकुर ने बताया कि तंबू में एक स्लीपिंग बैग और एक छोटा गैस सिलिंडर पड़ा हुआ था और तीन चार घंटे इंतजार के बाद भी महिला नहीं मिल सकी। उन्होंने बताया कि लड़ गलू नाम के इस स्थान तक पहुंचाने के लिए तीन किलोमीटर का पैदल रास्ता तय करना पड़ता है। 

इसके पास ही बीड़ नाला है और यहां से ही बीड़ और निचले गांव के लोगों के लिए पेयजल की आपूर्ति की जाती है। उन्होंने बताया कि इस महिला के पास विदेशी आते रहते हैं और नाले के पानी को भी गंदा करते हैं। उनका कहना है कि महिला को लेकर गांव के लोगों में संदेह है और गांववासी इसकी जांच चाहते हैं। वन विभाग के आरओ पवन ने बताया कि उन्हे इसकी जानकारी नहीं है और इसकी जांच की जाएगी। वहीं, इस संदर्भ में एसडीएम देवी चंद ठाकुर ने बताया कि पुलिस को इस मामले की जांच करने के निर्देश दिए जाएंगे।




Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब