Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चंबा-भरमौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर ढकोग के पास ट्रक दुर्घटनाग्रस्त

                                             रावी में समाया सीमेंट लेकर जा रहा ट्रक, चालक लापता

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

चंबा-भरमौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर ढकोग के पास ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर रावी नदी में समा गया है।हादसे के बाद चालक जांघी पंचायत का उपप्रधान रावी नदी में लापता हो गया है। ट्रक भी नदी के पानी में डूबा हुआ है। कयास लगाए जा रहे हैं कि चालक ट्रक के नीचे दबा हो सकता है। चालक के रावी नदी के तेज बहाव में बहने की भी आशंका जताई जा रही है। हादसा बीती वीरवार रात को हुआ।

 पुलिस ट्रक चालक को तलाश करने के लिए सर्च अभियान चला रहा है।योगराज पुत्र धनीराम निवासी गांव तराला डाकघर जांघी अपने ट्रक में कंपनी की सीमेंट सप्लाई लेकर चंबा से खड़ामुख जा रहे थे। ढकोग बाजार के पास पहुंचा अचानक नियंत्रण बिगड़ने के कारण ट्रक सीधा रावी नदी में जा गिरा। ट्रक के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए वहां पहुंच गए। रात के अंधेरे में स्थानीय लोगों और पुलिस ने ट्रक चालक को निकालने के लिए सर्च अभियान चलाया, लेकिन अंधेरा होने के कारण उन्हें चालक को तलाश करने में सफलता नहीं मिल पाई। 

शुक्रवार सुबह होते ही पुलिस की टीम उसे तलाश करने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों और पुलिस ने रावी नदी के पानी में चालक को तलाश करने का भरसक प्रयास किया, लेकिन शाम होने तक कामयाबी नहीं मिल पाई। खबर लिखे जाने तक चालक का शव बरामद नहीं हो पाया था। इस घटना के बाद से लापता चालक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।उधर, पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि ट्रक दुर्घटना में चालक लापता है। उसे तलाश करने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए भी जांच कर रही है।





Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख