Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

टिपर के खाई में गिरने से एक महिला समेत तीन लोगों की मौ#त

                                              खाई में गिरा टिपर, महिला समेत तीन की मौत, बच्ची घायल

कुल्लू,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के उपमंडल बंजार की ग्राम पंचायत चनौन के गोशाला कैंची के पास टिपर के खाई में गिरने से एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। बच्ची गंभीर घायल है। उसे कुल्लू रेफर किया गया है। पुलिस  ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम करीब 5:30 बजे एक टिपर सीमेंट और सरिया लेकर गांव मठियाना की ओर जा रहा था। गोशाला कैंची के पास अचानक बैक होने लगा और करीब 100 गहरी खाई में गिर गया।हादसे की सूचना के बाद आसपास गांवों के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क तक पहुंचाया। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को बंजार अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक व्यक्ति ने बंजार अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा है। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद कुल्लू रेफर कर दिया गया। इनमें से कुल्लू अस्पताल पहुंचने से पहले ही चालक की भी मौत हो गई।

मृतकों की पहचान जोगी राम (50) पुत्र नसरू राम गांव धारा डाकघर चनौन तहसील बंजार, किरना देवी (28) पत्नी केहर सिंह गांव जमाडीधार  और चालक आही चंद (48) पुत्र परस राम गांव धारा डाकघर चनौन बंजार के रूप में हुई है। चार साल की गायत्री पुत्री केहर सिंह गांव जमाडीधार गंभीर घायल है। घायल बच्ची मृतक किरना देवी की बेटी है।  एसडीएम बंजार पंकज शर्मा ने हादसे में मृतकों के परिवारों को 20-20 हजार और घायलों को पांच-पांच हजार की फौरी राहत राशि प्रदान की। डीएसपी बंजार शेर सिंह ठाकुर ने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी, तहसीलदार बंजार रमेश कुमार और टीसी महंत मौके पर पहुंचे। 




Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां