Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ठगी का शिकार बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने तीन दिन और रिमांड पर लिया

                                             1.65 करोड़ की ठगी का आरोपी तीन दिन की रिमांड पर

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला ऊना में एक फाइनांस कंपनी के साथ-साथ गाड़ी मालिकों को ठगी का शिकार बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने तीन दिन और रिमांड पर लिया है। आरोपी की अदालत में अगली पेशी छह अप्रैल को होगी। आरोपी ने फाइनांस कंपनी और गाड़ी मालिकों को करीब 1.65 करोड़ रुपये का चूना लगाया है। अभी तक पुलिस ने उसकी निशानदेही पर छह गाड़ियां और एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पंजाब नंगल के एक ठग आशुतोष ने क्षेत्र के कुछ लोगों को उनकी गाड़ियां बड़ी-बड़ी कंपनी में लगाने का प्रलोभन दिया। लोग उसके झांसे में आ गए। इसके बाद शातिर ने 35 नंबर जाली फार्म लगाकर बिना लोन दर्शाए उक्त गाडियों की दोबारा आरसी बनबा ली और गाड़ियों को किसी और को बेच दिया, जबकि फाइनांस कंपनी द्वारा बेची गाड़ियों का ऋण खड़ा रहा। शातिर ने कंपनी को एक करोड़ रुपये का चूना लगाया। वहीं, उसके झांसे में आए गाड़ी मालिक भी करीब 65 लाख रुपये की ठगी का शिकार हुए हैं। 

फाइनांस कंपनी के प्रतिनिधि ने ऊना पुलिस के पास शिकायत दी थी, जिस पर पुलिस ने जांच कर आगामी कार्रवाई शुरू की थी।आरोपी से पूछताछ के बाद इस मामले में कुछ और गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं। जिनकी मिलीभगत से यह धोखाधड़ी हुई है। इस संबंधी पुलिस अधीक्षक ऊना राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। आरोपी ने रिमांड के दौरान काफी बातें उगली हैं, जिनके आधार पर आगामी जांच चल रही है।






Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे