Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला सोलन शहर की बिगड़ती कानून और यातायात व्यवस्था को ठीक करने की मांग

                 सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं का प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिला संवाद न्यूज एजेंसी

सोलन,ब्यूरो रिपोर्ट 

 शहर की धार्मिक, सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों का प्रतिनिधिमंडल रेजिडेंस वेलफेयर सोसायटी हाउसिंग बोर्ड फेस-3 के अध्यक्ष सुरेश शर्मा के नेतृत्व में एसपी इलमा अफरोज से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने एसपी को बताया कि हाउसिंग बोर्ड फेस स्थित ट्राउंट पार्क में शाम के समय पार्क में घूमने आने वाली महिलाओं को शरारती तत्व टिप्पणी करते हैं। महिलाओं ने पार्क जाना भी छोड़ दिया है।

उन्होंने मांग उठाई कि शाम के समय रिहायशी कॉलोनी में पुलिस गश्त बढ़ाई जाए। हाउसिंग बोर्ड में स्थित दशहरा ग्राउंड में धार्मिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान देररात तक ध्वनि प्रदूषण होने के चलते स्थानीय लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। संबंधित आयोजकों को कोर्ट की ओर से निर्धारित समय तक डीजे बजाने की अनुमति दी जाए। एनआरआई चौक से अमरावती जाने वाले हाउसिंग बोर्ड फेस-3 के एनआरआई रोड पर इंडस्ट्री की बसों, ट्रकों और व्यवसायिक वाहनों पर प्रतिबंध, लेबर चौक से बिल्ला वाली मार्ग पर बैरियर, हाउसिंग बोर्ड फेस-3 के कम्युनिटी सेंटर पर अवैध कब्जा करने वाले पर कार्रवाई करने वालों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

रोड सेफ्टी क्लब के उपाध्यक्ष चिंतन चौधरी ने शीतलपुर मार्ग, बाईपास मार्ग के दोनों तरफ खड़े ट्रक को हटाने, हाउसिंग बोर्ड फेस एक, दो, तीन के प्रवेश द्वारों पर सुबह शाम पुलिस की तैनाती करने की अपील की ताकि शहर में ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु बनी रहे। इस मौके पर दुर्गा सेवा समिति के अध्यक्ष कुलदीप कुंडलस, हरिओम योग समिति के अध्यक्ष डॉ. श्रीकांत, लघु उद्योग संघ के संयोजक विचित्र पटियाल, रोड सेफ्टी क्लब के उपाध्यक्ष चिंतन चौधरी सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।





Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां