Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रेणुका ने कहा परिवार से पहले देश है मां

                                          क्रिकेटर रेणुका ठाकुर ने परिवार से पहले देश को प्राथमिकता दी 

धर्मशाला,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल की क्रिकेटर रेणुका ठाकुर ने परिवार से पहले देश को प्राथमिकता दी है। दरअसल, 19 और 20 जून को रेणुका के बड़े भाई की शादी है। इसी दिन एशिया कप में भारतीय महिला टीम का पाकिस्तान के साथ अहम मुकाबला है। मां ने जब फोन कर रेणुका को बताया कि 19 और 20 जून को भाई की शादी है। घर आ जाना।

 इस पर रेणुका ने कहा परिवार से पहले देश है मां। आप भाई की शादी धूमधाम से करो। मैं सबसे बाद में मिलूंगी। भाई को उस दिन जीत के साथ शादी का तोहफा देने के लिए पूरा दम लगा दूंगी।इसी महीने होने जा रहे महिला एशिया कप क्रिकेट प्रतियोगिता में हिमाचल की रेणुका ठाकुर टीम का अहम हिस्सा रहेंगी। शिमला के रोहडू के पारसा गांव की रहने वाली रेणुका सिंह ठाकुर के बड़े भाई विनोद ठाकुर की शादी 19 और 20 जुलाई को होने वाली है। भाई की शादी के दिन 19 जुलाई को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान मुकाबला होगा। गांव में भाई की शादी चल रही होगी तो दूसरी ओर प्रदेश की बेटी पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेगी। 

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच अहम मुकाबला होगा। इस मुकाबले पर पूरे देश की नजर होगी। ऐसे में रेणुका सिंह ने देश को प्राथमिकता देते हुए मैच खेलने का फैसला लिया है और भाई की शादी में घर नहीं आएंगी।वहीं, रेणुका ठाकुर की माता सुनीता ठाकुर ने कहा कि हमारे लिए गौरव की बात है कि बेटी रेणुका ठाकुर ने परिवार से पहले अपने देश को प्राथमिकता दी है। उससे जब फोन पर घर आने के लिए कहा गया तो उसने एक ही बात बोली है कि परिवार से पहले देश है मां। सुनीता ठाकुर ने कहा कि शादी के दिन जहां घर में शादी का समारोह चलेगा। वहीं, दूसरी ओर हमारी मैच पर नजर होगी।





Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी