Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मंडी निवासी से पकड़ी 1किलो 100 ग्राम चरस

नगरोटा बगवां पूजन भंडारी
गत रात नगरोटा पुलिस ने सेराथाना में एक व्यक्ति से 1 किलो 100 ग्राम चरस बरामद की है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को बीती रात सेराथाना में संदिग्ध हालात में एक कार नम्बर एचपी 39 ए 8456 खड़ी होने की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस ने एएसआई अशोक राणा अपनी टीम को मौके पर पहुंचे तो पुलिस देख कर कार चालक भागने लगा तो पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ कर तलाशी ली तो उससे 1100 ग्राम चरस बरामद की गई। व्यक्ति की पहचान संदीप कुमार निवासी रोपा तहसील पद्दर जिला मंडी के रूप में कई गई।
थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने आरोपी संदीप कुमार को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी है। निवासी से पकड़ी 1किलो 100 ग्राम चरस।नगरोटा बगवां से हमारे संवारदाता पूजन भण्डारी ने बताया कि गत रात नगरोटा पुलिस ने सेराथाना में एक व्यक्ति से 1 किलो 100 ग्राम चरस बरामद की है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को बीती रात सेराथाना में संदिग्ध हालात में एक कार नम्बर एचपी 39 ए 8456 खड़ी होने की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस ने एएसआई अशोक राणा अपनी टीम को मौके पर पहुंचे तो पुलिस देख कर कार चालक भागने लगा तो पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ कर तलाशी ली तो उससे 1100 ग्राम चरस बरामद की गई। व्यक्ति की पहचान संदीप कुमार निवासी रोपा तहसील पद्दर जिला मंडी के रूप में कई गई।
0

थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने आरोपी संदीप कुमार को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी है।

Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति