Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मेरिट में आने वाले छात्रों को एसडीएम ने किया सम्मानित

बैजनाथ सुधीर शर्मा

उपमंडल अधिकारी (नागरिक) बैजनाथ छवि नांटा ने उपमंडल के 5 छात्रों द्वारा मेरिट में आने पर सम्मानित किया। जिसमें भारती विद्यापीठ स्कूल बैजनाथ के 4 छात्र-छात्राओं तथा ब्रेन वुडस स्कूल बैजनाथ की एक छात्रा को सम्मानित किया । इन छात्रों में हिमाचल प्रदेश शिक्षा बोर्ड जमा 2 कक्षा के परिणाम में प्रदेश भर में 4 मेरिट में 494/500 अंक लेकर चौथा स्थान पर रहे अभिनव करमानी, आठवें स्थान पर 490/500 अंक लेकर रही शाइनी, नौवें स्थान पर 489/500 अंक लेकर रही चारू तथा ब्रेन वुड्स स्कूल की दसवें स्थान पर 488/500 अंक लेकर रही मिताली राणा और दसवीं की परीक्षा में मेरिट में 683/700 अंक लेकर नौंवें स्थान पर रही शिविका भारद्वाज को उपमंडल अधिकारी (नागरिक) ने सम्मानित किया है।


उपमंडल अधिकारी नागरिक बैजनाथ छवि नांटा ने कहा कि उपमंडल के 2 स्कूलों के छात्रों ने मेरिट में स्थान बना कर उपमंडल बैजनाथ का नाम रोशन किया है। इन छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए उन्होंने मेला फंड से पांच-पांच हजार रुपए का चेक तथा प्रशस्ति पत्र दिया है। इस प्रोत्साहन राशि के माध्यम से वह उपमंडल में पढ़ रहे छात्रों को पढ़ाई के प्रति प्रेरित करना है ताकि वह आने वाली परीक्षाओं में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर मेरिट में आए और और अपना ध्यान पढ़ाई में ही लगाएं।

भारती विद्यापीठ स्कूल के निदेशक नवनीत डोगरा ने कहा कि पिछले 18 वर्षों से स्कूल का संचालन कर रहे हैं लेकिन पहली बार मेरिट में रहे छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए किसी एसडीएम ने 5000 रुपए के चेक वितरित किए हैं इससे क्षेत्र के विद्यार्थियों का हौसला बढ़ेगा और वह भी बोर्ड परीक्षाओं में श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए एसडीएम की ओर से जारी प्रोत्साहन राशि जीतने की भरपूर कोशिश करेंगे ।

Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति