Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांगड़ा के नूरपुर में पूर्व कांग्रेस विधायक अजय महाजन व अन्य सदस्यों ने गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिको के सम्मान में दी श्रद्धांजलि

नूरपुर ,शिवराज धीमान
नुरपुर कांग्रेस ने  गलवान घाटी में हुए शहीद सैनिको के सम्मान में श्रदांजलि कार्यक्रम का आजोजन किया जिसमें जिला कांगड़ा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नुरपुर मुख्यरूप से उपस्थित रहे ।



इस अवसर पर शहीदों के सम्मान के लिए दो मिनट का मौन रखा गया । अजय महाजन ने कहा कि हमे अपने सैनिको पर गर्व है और उन्ही की बजह से हम सुरक्षित है । उन्होनें कहा कि हमारी तीनो ही सेनाएं हमारी सीमाओं की रक्षा करने में सक्षम हैं और किसी भी दुश्मन में इतनी हिम्मत नही कि हमारी एक इंच भी जमीन का वह अतिक्रमण कर सके । परन्तु गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों में से हिमाचल के हमीरपुर से भी एक शहीद ने शहादत पाई है ।



जो कि बहूत ही अफसोस कि बात रही है उन्होंने हिमाचल सरकार से अपील की है कि वे भी शहीद के परिजनों को पंजाब की तर्ज पर 50 लाख रुपए व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे । इस अवसर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षक सुशील मिंटू , पूर्व ब्लॉक समिति अध्यक्ष सन्देश डडवाल बलदेव पप्पी व शाम सिंह मौजूद रहे ।

Post a Comment

0 Comments

अन्नपूर्णा का सहयोग सम्मान समारोह 6 को