Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 38 एचएएस अफसरों के तबादले

शिमला, हिमाचल फ़ास्ट ब्युरो

राज्य सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए 38 एचएएस अफसरों के तबादले के आदेश जारी किए हैं।



इसके तहत राज्य परिवहन अथाॅरिटी के सचिव,अतिरिक्त आयुक्त परिवहन सुनील शर्मा को हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय का रजिस्ट्रार नियुक्त किया है। इस पद पर तैनात घनश्याम चंद को सुनील शर्मा के स्थान पर भेजा गया है। जयसिंहपुर के एसडीएम डॉ. विक्रम महाजन को कुल्लू जिले के मनाली स्थित एबीवी इंस्टीट्यूट आफ माॅनिटरिंग व एलाइड स्पोर्ट्स में अतिरिक्त निदेशक लगाया है।

सरकार ने जिला पर्यटन अधिकारी कुल्लू भागचंद नेगी को पार्वती परियोजना में भू अधिग्रहण अधिकारी लगाया है। उच्चतर शिक्षा विभाग में अतिरिक्त निदेशक डॉ. सोनिया ठाकुर को आईटी में अतिरिक्त निदेशक लगाया है। वे इस पद से हेमिस नेगी को अतिरिक्त भार से मुक्त करेंगी।

शिमला ग्रामीण के एसडीएम नीरज गुप्ता को उच्चतर शिक्षा विभाग में अतिरिक्त निदेशक के पद पर नियुक्त किया है।चौपाल के एसडीएम अनिल कुमार को संयुक्त सचिव सहकारिता लगाया है।
उनके पास एचपी कंज्यूमर रिड्रेसल कमीशन के रजिस्ट्रार का भी अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। सरकार ने डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन में संयुक्त निदेशक नरेंद्र शर्मा को वहां से बदल कर बीबीएनडीए में संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद पर तैनात किया है।

थुनाग के एसडीएम सुरेंद्र मोहन को वहां से बदलकर रामपुर का एसडीएम तैनात किया है।जबकि रामपुर के एसडीएम नरेंद्र चौहान को वहां से ट्रांसफर कर चौपाल का एसडीएम लगाया गया है।

एसडीएम शिमला शहरी नीरज चांदला को यहां से बदलकर शिमला स्मार्ट सिटी में महाप्रबंधक के पद पर नियुक्त किया गया है। केलांग के एसडीएम अमर नेगी को तकनीकी शिक्षा विभाग सुंदरनगर में संयुक्त निदेशक लगाया है। केलांग में प्रोजेक्ट अधिकारी के पद पर तैनात स्मृतिका को नेरचौक मेडिकल कालेज में रजिस्ट्रार लगाया है। उदयपुर के एसडीएम कृष्ण चंद को जिला पर्यटन अधिकारी कुल्लू लगाया गया है। चुराह के एसडीएम हेमचंद वर्मा को बंजार का एसडीएम लगाया गया है।

डोडरा क्वार के एसडीएम रत्ती राम को जिला पर्यटन अधिकारी सोलन लगाया गया है।नादौन के बीडीओ पारस अग्रवाल को एसडीएम थुनाग के पद पर तैनात किया गया है। कांगड़ा के रैत के बीडीओ सोमिल गौतम को चुराह का एसडीएम लगाया है। बीडीओ पच्छाद डॉ. शशांक गुप्ता को डोडरा क्वार का एसडीएम लगाया है। इसी तरह हिपा में प्रशिक्षण हासिल कर रहे एचएएस अफसरों को भी तैनाती दी है।
अपराजिता चंदेल को बीडीओ नादौन लगाया है,जबकि स्वाति डोगरा को बीडीओ सुजानपुर, प्रिया नागटा को बीडीओ निरमंड, डॉ स्वाति गुप्ता को बीडीओ देहरा,रजनीश शर्मा को बीडीओ मैहला,डॉ. रोहित शर्मा को बीडीओ नूरपुर, गुंजीत सिंह चीमा को बीडीओ कुमारसेन,विश्व मोहन देव चौहान को बीडीओ नालागढ़,धर्म पाल को बीडीओ झंडुता, महेंद्र प्रताप सिंह को बीडीओ काजा,निशांत तोमर को प्रोजेक्ट निदेशक डीडब्ल्यूडीए कांगड़ा लगाया है। एचएएस अफसर पवन कुमार को एसडीएम जयसिंहपुर,

मंजीत शर्मा एसडीएम शिमला शहरी, देवी चंद को संयुक्त निदेशक लाल बहादुर मेडिकल काॅलेज मंडी, राज कुमार को एसडीएम उदयपुर, राजेश भंडारी को एसडीएम केलांग,

मनोज कुमार को एसडीएम शिमला ग्रामीण, राजीव ठाकुर को उप सचिव स्टाफ सिलेक्शन कमीशन हमीरपुर और शमशेर सिंह को एलएओ ब्यास डैम प्रोजेक्ट फतेहपुर लगाया है। इस संबंध में सरकार ने आदेश जारी कर दिए हैं।

Post a Comment

0 Comments

काले कपड़े पहन फीस वृद्धि के खिलाफ अभाविप का अनोखा प्रदर्शन