Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

छोटी टोली में बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का संबोधन सुना

शिमला ,अरविंद शर्मा
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम में समस्त भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष अपनी एक छोटी टोली में बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का संबोधन सुना।

उन्होंने बताया की भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश में सेवा कार्य किए हैं जिनका आज वृत्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिया गया उन्होंने बताया कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी ने 22 करोड़ से अधिक फूड पैकेट बांटे 5 करोड़ से अधिक फेस कवर और 5 करोड़ से अधिक राशन कीटों का वितरण किया।


आज की इस वीडियो कॉन्फ्रेंस में 7 राज्यों ने अपनी प्रस्तुति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष रखी और हिमाचल प्रदेश में अपनी विस्तृत रिपोर्ट पूर्व में ही केंद्र को भेज दी है।
उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने भी सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत 5 लाख लोगों को फूड पैकेट वितरित किए 1 लाख लोगों को राशन किट वितरित की और 22 लाख से अधिक लोगों को फेस मास्क वितरित किए गए।


उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी केवल सत्ता में आने के लिए राजनीति नहीं करती पड़ सकता को सेवा के लिए इस्तेमाल करने के लिए भी राजनीति करती है उन्हें बताया कि इस महामारी में भारतीय जनता पार्टी द्वारा बड़े स्तर पर सेवा कार्य किए गए हैं।
भाजपा में सबसे पहले देश, फिर पार्टी और स्वयं को सबसे अंत में रखकर काम किया जाता है।
कोरोना संकट में हमारा ये महायज्ञ, ये सेवा यज्ञ रुकेगा नही । महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई रुकेगी नही।
कोरोना संकट में हमें खुद भी सावधानी रखनी है और दूसरों को भी जागरूक करते रहना है।
भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने साथ- सात 'स' की शक्ति लेकर आगे बढ़ना चाहिए, सेवाभाव, संतुलन, संयम, समन्वय, सकारात्मकता, सद्भावना, संवाद।
इन दिनों इस कोरोना की लड़ाई में भरपूर रूप से इसका प्रभाव दिखाई दिया है ।
कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, पुरुषोत्तम गुलेरिया, सचिव कुसुम सदरेट, कोषाध्यक्ष संजय सूद, प्रवक्ता विनोद ठाकुर, कर्ण नंदा, राज पाल, किसान मोर्चा के राकेश शर्मा , रमेश चौज्जर भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति