Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मंत्री की पाेती के लिए हेलिटैक्सी सेवा पर कांग्रेस ने भाजपा काे घेरा

हमीरपुर, हिमाचल फ़ास्ट ब्युरो

जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की पोती के सर में चोट लगने के बाद हेलिटैक्सी से आईजीएमसी शिमला पहुंचाने पर कांग्रेस ने भाजपा काे घेरा है। महिला कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अनीता वर्मा ने हमीरपुर में पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए कहा कि जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की पोती के सर में जब चोट लगती है, तो हेलिटैक्सी से आईजीएमसी पहुंचाया जाता है, लेकिन पूर्व सैनिक की बेटी के इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के डॉक्टरों के पास समय नहीं है।


महिला कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीता वर्मा ने कहा कि जो जवान देश के लिए अपनी कुर्बानी दे रहे हैं, उनके बच्चों का इलाज करने के लिए डॉक्टर तैयार नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में एक पूर्व सैनिक की बेटी के इलाज के लिए डॉक्टर कोई तवज्जों नहीं देते हैं, लेकिन आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह की पोती के इलाज के लिए हेलिटैक्सी की सुविधा दी जाती है।

उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में एक पूर्व सैनिक की बेटी की उपचार में कथित तौर पर हुई देरी की जांच होनी चाहिए कि लापरवाही कहां पर है बरती गई है। वहीं, अनीता वर्मा ने पेट्रोल डीजल की बढ़ी हुई कीमतों पर भी मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि डीजल की कीमतें हमेशा पेट्रोल से कम रहती थी लेकिन इस बार डीजल की कीमत भी पेट्रोल से ज्यादा हो गई है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमत बढ़ने से हर चीज महंगी होगी, जिससे महिलाओं की रसोई पर काफी असर पड़ता है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद लोगों के
पास रोजगार तक नहीं है, केंद्र के मोदी सरकार लोगों को राहत देने की बजाय महंगाई के बोझ तले दबा रही है।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां