Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दस्तावेज लेकर सामने आए बंजार कांग्रेस : सुरेंद्र शौरी

बंजार के विकास को लेकर भाजपा कांग्रेस आमने सामने



  • कुल्लु 17 जुलाई, चंदन शर्मा
    बंजार विधान सभा क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर अब कांग्रेस व भाजपा आमने-सामने आ गई हैं। बीते दिनों जहां बंजार कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भाजपा पर झूठा श्रेय लेने का आरोप लगाया था, तो वहीं अब भाजपा ने कांग्रेसियों को दस्तावेज पेश करने की बात कही है। बंजार विधानसभा के विधायक सुरेंद्र शौरी ने कांग्रेसियों पर बौखलाहट में बयान देने का आरोप लगाया है।




कुल्लू में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए विधायक सुरेंद्र शौरी ने बताया कि कांग्रेस ने 5 साल में इतने कार्य नहीं किए, जितने कि भाजपा के राज में ढाई साल में हो गए हैं, जिससे अब कांग्रेसी बौखलाहट में आ गए हैं और जनता को गुमराह करने के लिए गलत बयान बाजी कर रहे हैं। विधायक सुरेंद्र शौरी ने कहा कि अगर बंजार कांग्रेस इतनी ही सच्ची है, तो वह सभी विकास कार्यों के दस्तावेज लेकर आए, ताकि जनता को भी पता चल सके कि आखिर यह विकास कार्य किसके समय में पूरे हो रहे हैं।

उन्होंने बंजार कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में है, तो वह सिर्फ घूमते फिरते और पार्टियां करते ही नजर आए, जबकि जनता के साथ उनका कोई लगाव नहीं था। आज शाही घराने के नेता अपने आप को जनता का हमदर्द बता रहे हैं। विधायक सुरेंद्र शौरी का कहना है कि नाबार्ड के तहत कई बड़ी सड़कों के कार्य को अढ़ाई वर्ष के भीतर ही डीपीआर बनाकर पूरा किया गया और मुख्यमंत्री के द्वारा ही उनका शिलान्यास किया गया।

कांग्रेस अगर दस्तावेज होने की बात कहती है, तो वह दस्तावेज सामने लेकर आए और जनता ही उस पर अपना निर्णय सुनाएगी। गौर रहे कि बीते दिनों कांग्रेस के द्वारा विकास कार्यों का झूठा श्रेय लेने का आरोप लगाया था। बंजार के कांग्रेस नेताओं का कहना था कि यह सभी काम पूर्व कांग्रेस सरकार के समय में हुए हैं, जिनका श्रेय भाजपा आज ले रही है।

Post a Comment

0 Comments

प्रदेश में एक साल में पुलिस ने गाडिय़ों के चालान से सरकारी खजाना भर दिया