Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सेवा भारती द्वारा नगरोटा अस्पताल में सैनिटाइजर की मशीन भेंट की

नगरोटा बगवां 8 जुलाई, पूजन भंडारी
सेवा भारती नगरोटा बगवां द्वारा नगरोटा बगवां अस्पताल में पैर चलित सैनिटाइजर मशीन भेंट की गई ताकि अस्पताल में आने वाले मरीज और उनके सहयोगी इस मशीन से बिना हाथ लगाए पैर का इस्तेमाल कर हाथों को सेनेटाइज कर सकें। इस मौके पर सेवा भारती के अध्यक्ष सतीश कौशल और कोषाध्यक्ष संसार पठानिया ने बीएमओ नगरोटा बगवां को यह पैर चलित हैंड सेनीटाइजर भेंट किया।



सेवा भारती के अध्यक्ष सतीश कौशल ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते अस्पताल में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यह सैनिटाइजर मशीन सहायक होगी। सेवा भारती द्वारा पिछले 20 वर्षो से इसी तरह जन सेवा के कार्य किए जा रहे हैं।उन्होंने बताया कि जो गरीब परिवार बच्चों की पढ़ाई का खर्च नहीं कर पाते हैं। उनके लिए सेवा भारती द्वारा नगरोटा बगवां में दो बालसंस्कार चलाए जा रहे हैं साथ ही महिलाओं के लिए 2 निशुल्क सिलाई सेंटर भी चलाए जा रहे हैं जिसमें करीब 20 महिलाएं सिलाई सीख रही हैं। वहीं नगरोटा बगवां उपमंडल में शहीदों को समर्पित एक शहीद स्मारक भी बनवाया गया है जिसका अभी तक लॉक डाउन के चलते विधिवत रूप से उद्घाटन नहीं हो पाया है ।
उन्होंने कहा कि सेवा भारती नगरोटा बगवां द्वारा जरूरतमंद लोगों की दवाइयां खरीदने हेतु और गरीब परिवार की लड़कियों की शादियों में सहयोग व गरीब विद्यार्थियों की फीस और वर्दियों के लिए सहयोग किया जाता है ।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां