Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस में अंदरूनी लड़ाई की खीज सरकार पर न उतारे मुकेश अग्निहोत्री: उमेश दत्त


  • पालमपुर 9 जुलाई,प्रवीण शर्मा
    भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री द्वारा ऊना प्रेस वार्ता के दौरान सरकार पर लगाए गए आरोपों को निराधार ,तथ्यों से परे व आधारहीन बताया है।




उमेश दत्त ने कहा है कि नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री कांग्रेस में मची आपसी घमासान व राजनीतिक उठा-पटक की खींच भारतीय जनता पार्टी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चल रही लोकप्रिय सरकार के ऊपर तथ्य विहीन आरोप लगाकर निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते हिमाचल प्रदेश को संभालना व कोरोना को सीमित करना स्वास्थ्य सुविधाओं की ठीक से व्यवस्था करना बाहर फंसे हिमाचलीयों को सकुशल हिमाचल वापस लाना, 70 लाख जनसंख्या की हेल्थ स्क्रीनिंग करना, इंस्टीट्यूशनल कवारंटटाइन एवं होमटाइम को सख्ती से पालन करना मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ही संभव हो पाया है। उन्होंने आगे कहा है कि आज पूरा प्रदेश मुख्यमंत्री के साथ खड़ा है और पूरे देश में मुख्यमंत्री की सराहना हो रही है।

कहा कि हिमाचल मॉडल को पूरे देश में सराहा गया है साथ ही प्रदेश में धीरे-धीरे आर्थिक गतिविधियां शुरू हुई है, प्रदेश की अर्थव्यवस्था पटरी पर लौट रही है जो कांग्रेस को रास नहीं आ रही है।

उमेश दत्त ने कहा कि कांग्रेसी नेता कोरोना महामारी के दौरान भी आपस में एक दूसरे को निपटाने में लगे है नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री "खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे" की स्थिति में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि अपने नेताओं को न संभाल पाने की खीज भारतीय जनता पार्टी निमित्त सरकार पर निराधार आरोप लगाकर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं।
उमेश दत्त ने कहा कि जयराम ठाकुर के सशक्त नेतृत्व में हिमाचल व हिमाचलवासी सुरक्षित है वह जल्द ही हिमाचल प्रदेश कोरोना मुक्त होगा व फिर से हिमाचल प्रदेश आर्थिक रूप से संपन्नता की और बढ़ेगा। प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने कहा कि कोरोना काल में भी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से विकासात्मक कार्यों के उद्घाटन एवं शिलान्यास के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया है। प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने हिमाचल प्रदेश में सभी घरों में गैस कनेक्शन होने वाला प्रदेश बनने के लिए भी मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया है।

Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की