Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नूरपुर शहर में मिलेगी फ्री होम डिलीवरी की सुविधा : सुरेन्द्र ठाकुर


  • नूरपुर 31 जुलाई,संजीब महाजन
    कोरोना संक्रमण से बचाव तथा लोगों की सुरक्षा के दृष्टिगत प्रशासन द्वारा नूरपुर शहर में रोजमर्रा की जरूरत की वस्तुओं की फ्री होम डिलीवरी की व्यवस्था शुरू की गई है। एसडीएम डॉ सुरेन्द्र ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि दुकानदारों के माध्यम से लोगों को दवाइयों सहित अन्य रोजमर्रा की जरूरी चीजों की आपूर्ति उनके घर-द्वार पर की जाएगी, जिसके लिए उन्हें किसी भी प्रकार का अतिरिक्त चार्ज नहीं देना पड़ेगा। गौरतलब है कि शहर में गत बुधवार को एक ही परिवार के आठ सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पश्चात बाजार को एहतियातन 2 अगस्त तक बंद कर दिया गया है।




सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि कंटोन्मेंट व बफर जोन में शामिल वॉर्डों में 11 अगस्त तक आवाजाही पर पूरी तरह प्रतिबन्ध होने के कारण लोगों की सुविधा के दृष्टिगत प्रशासन द्वारा उनका फ़ोन आने पर उनकी जरूरत का सामान व दवाईयां आदि दुकानदारों द्वारा उनके घर-द्वार पर उपलब्ध करवाने की भी विशेष व्यवस्था की गई है।
उन्होंने बताया कि घरों में दवाइयों की सप्लाई के लिए नूरपुर तथा जसूर के 7 विक्रेताओं को अधिकृत किया है, जो मरीजों को घर पर जरूरी दवाईयों की आपूर्ति सुनिश्चित बनाएंगे।
एसडीएम ने बताया कि करियाना की वस्तुओं के लिए नूरपुर नगर परिषद क्षेत्र में 28 दुकानदार रोजमर्रा की वस्तुओं की होम डिलीवरी सुनिश्चित करेंगे। जबकि फल-सब्ज़ी की डिलीवरी के लिये 25 विक्रेताओं के अतिरिक्त दूध-ब्रेड की घरों में सप्लाई के लिए 8 दुकानदारों के संपर्क नम्बर भी जारी किए हैं। उन्होंने बताया कि लोगों को इस सुविधा के बारे में जानकारी देने के लिए शहर के भीतर विशेष प्रचार वाहन से भी जानकारी दी जा रही है।
उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों में रहें तथा निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि आदेशों की अवहेलना करने पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां