Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गांधी परिवार को मुफ्त का बंगला छीन जाना लगा बुरा : सूद


  • शिमला 10 जुलाई,प्रवीण शर्मा

  • भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रशिम धर सूद ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्य्क्ष कुलदीप सिंह राठौर के बयान जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वो गांधी परिवार से प्रतिशोध निकाल रही है कि जवाब में कहा कि गांधी परिवार को मुफ्त का बंगला छीन जाना बुरा लगा जिसके चलते कांग्रेस में खलबली मच गई है।




एक तरफ प्रियंका गांधी सालों से सरकारी घर और सुविधा का फायदा उठा रहीं थी उसी तरफ भाजपा में पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार जैसे नेता भी हैं जिन्होंने सारी सरकारी सुख सुविधा वापिस लिए जाने के लिए सरकार को लिखा है। गांधी परिवार को हर उस सुविधा का आनंद लेना है जिसके लिए उनकी कोई योग्यता भी नहीं।

रशिम धर सूद ने कहा कि जनता का पैसा किसी के ऐशो आराम के लिए नहीं है जो इसके योग्य नहीं। गांधी परिवार अपने निजी स्वार्थों को त्याग देश हित में नहीं सोचता है और इसलिए इनकी पार्टी इस तरह के आरोप लगाती आई है। एक तरफ पूरा देश महामारी की चपेट में है और कांग्रेस के नेता लांछन लगा राजनीति में लगे हुए है।

भाजपा ने सदा देशभक्तों का मान किया है पर सोनिया गांधी और उनकी पुत्री व पुत्र किस श्रेणी के स्वतंत्रता सेनानी या देशभक्त है यह कांग्रेस बताए। अगर गांधी परिवार व उनके ट्रस्ट में कोई चालबाजी नहीं तो फिर उनकी जांच पर इतना हाहाकार क्यों मचाया जाता है यह सोचने का विषय है। आजादी की लडाई में योगदान पर अपनी रोटियां सेंकने वाले गांधी परिवार को आड़े हाथों लेते रशिम धर सूद ने कहा कि आजादी मिलने का वास्तविक इतिहास से कांग्रेस सरकारों ने बरसो जनता को गुमराह किया था अब जगजाहिर हैं कि कांग्रेस के इन षडयंत्रो से जनता ऊब गई है । आज बदले हुए नय भारत में सब सच्चाई के आधार पर चलता है।

Post a Comment

0 Comments

जिला कुल्लू में नशा कर पछताईं वायरल वीडियो वाली लड़कियां