Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल में नहीं लगेगा लॉक डाऊन:मुख्यमंत्री


  • शिमला 29 जुलाई,अरविंद शर्मा
    हिमाचल प्रदेश में फिलहाल लॉक डाउन लगाने की कोई संभावना नहीं है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार ने एक पोल किया है जिसमें लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है, लेकिन फिलहाल प्रदेश में लॉक डाउन नहीं लगेगा। हालांकि प्रदेश में मामले बढ़े हैं इसलिए सरकार ने कुछ क्षेत्रों में लॉकडाउन भी लगाया है और आगे भी अगर जरूरत महसूस होती है तो ज्यादा संक्रमित जगहों पर सख्ती की जाएगी। 




मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर हमला बोला है और कहा कि नेता प्रतिपक्ष के दिमाग में कोरोना वायरस घुस गया है। जो कांग्रेस और इनके लिए ठीक नहीं है। सीएम ने कहा कि सरकार ने कोरोना काल में हर संभव बेहतरीन काम किया है। जबकि विपक्ष लगातार सरकार की आलोचना ही करता रहा है और सरकार उनकी उल्टी सीधी कोई भी बात मानने वाली नहीं है।

सीएम ने सख्त लहजे में कहा कि अभी सरकार का फोकस केवल औए केवल महामारी से निपटने का है, लेकिन अगर विवक्ष के कारनामों की पोल खोलनी शुरू हर दी तो इनको मुंह छुपाने तक ली जगह नहीं मिलेगी। कांग्रेस ने कोरोनकाल के संकट में भी केवल आलोचना की घटिया सियासत ही की है।

Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख