Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

साढे 4 साल की लड़की से छेड़छाड़ का मामला

नाबालिग भाई ने किया रिश्ते को तार-तार



  • पालमपुर 6 अगस्त,प्रवीण
    साढे 4 साल की लड़की से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार पालमपुर के साथ लगते क्षेत्र से वीरवार को एक व्यक्ति द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई की लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई है।




हालांकि पुलिस इस विषय पर अभी तक कुछ भी बताने में संकोच कर रही है क्योंकि मामला नाबालिग लड़की से जुड़ा होने के कारण पुलिस इस विषय पर छानबीन करने में जुटी हुई है तथा इसकी जांच करने के बाद ही किसी निर्णय पर पहुंच पाएगी।

लेकिन सूत्रों के अनुसार इस नाबालिग लड़की के साथ घर के ही नाबालिग भाई द्वारा जो कि 15 साल की उम्र का है इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि यह मामला कुछ दिन पुराना है लेकिन दो-तीन दिन पहले लड़की ने इस विषय पर अपनी मां को सारी बात से अवगत करवाया उसके बाद यह मामला खुल पाया है।

सूत्रों के अनुसार लड़की का पिता सरकारी नौकरी में कार्यरत है तथा इस समय घर में नहीं है तथा इस विषय पर उनके किसी जानकार द्वारा पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। फिलहाल इस मामले पर डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने बताया कि इस विषय पर एक व्यक्ति द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है तथा उस शिकायत के आधार पर इसकी जांच की जा रही है तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां