Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

देवेन्द्र राणा बने बैजनाथ मंडल प्रभारी, जिला अध्यक्ष हरी दत शर्मा ने की घोषणा

विजय भट्ट को बनाया सुलह का प्रभारी



  • पालमपुर 6 अगस्त, प्रवीण
    बूथ स्तर तक भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए चारों मंडलों तथा मोर्चा में प्रभारियों की नियुक्ति की गई है ताकि कार्य को और गति दी जा सके। उक्त शब्द जिला भाजपा अध्यक्ष हरी दत शर्मा ने कहे ।


 

उन्होंने कहा कि सुलह भाजपा मंडल मैं विजय भट्ट महामंत्री जिला भाजपा को प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह बैजनाथ मंडल के लिए देवेन्द्र राणा जिला महामंत्री को प्रभारी नियुक्त किया गया है। जबकि जयसिंहपुर से जिला उपाध्यक्ष अनिल मिन्हास को प्रभारी नियुक्त किया गया। इसी प्रकार जिला उपाध्यक्ष चन्द्रवीर पाल को पालमपुर का प्रभारी नियुक्त किया गया है।



उन्होंने बताया कि इसी प्रकार से विभिन्न मोर्चों में जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर को महिला मोर्चा का प्रभारी बनाया गया है। युवा मोर्चा का प्रभारी जिला उपाध्यक्ष ललित कपूर को बनाया गया है। इसके अतिरिक्त प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय राणा को अनुसूचित जाति मोर्चा का प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही जिला सचिव संजीव धरवाल को अनुसूचित जनजाति मोर्चा तथा जिला सचिव रजिंदर गुलेरिया को ओबीसी मोर्चा का संजीव ठाकुर जिला सचिव को किसान मोर्चा आईटी सेल के लिये जिला प्रवक्ता संजय सोनी को प्रभारी नियुक्त किया गया है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां