Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शांता कुमार से मिले राकेश पठानियाँ


  • पालमपुर, 1 अगस्त,प्रवीण शर्मा
    वन, युवा सेवायें एवं खेल मंत्री, राकेश पठानिया ने शनिवार को पालमपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार से शिष्टाचार भेंट। इस अवसर राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी,जयसिंहपुर के विधायक रवीन्द्र धीमान, बैजनाथ के विधायक मुलख राज प्रेमी, ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर मौजूद रहे।




इस दौरान राकेश पठानिया ने कहा कि प्रदेश में खेल विश्वविद्यालय ज़िला कांगड़ा में स्थापित किया जाएगा। इसके अलावा एक्सीलेंस सेंटर फॉर स्पोर्ट्स बनाना भी उनकी प्राथमिकता है।उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में उन्होंने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से निवेदन किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं में बहुत प्रतिभा है और प्रदेश ऐसे खिलाड़ियों की प्रतिभा के निखार के लिये विशेष कार्यक्रम चलाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में वनों का बहुत बड़ा क्षेत्र है, वनों के संरक्षण के अलावा वन आवरण क्षेत्र को भी बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोग वनों को देखने आते है इसलिय प्रदेश इको टूरिज्म की संभावनाओं को बढ़ाने के लिये कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पालमपुर का सौरव वन विहार लोगों की जन भावनाओ से जुड़ा है और देश के अमर शहीद सौरव कालिया की स्मृतियों से जुड़ा स्मारक है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार का इसके निर्माण में बहुत बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि इसके जीर्णोद्वार के लिये धन राशि स्वीकृत कर दी गयी है और बरसात के बाद इसके निर्माण का कार्य आरम्भ कर दिया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां