Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुलह के चंगर क्षेत्र की नाबालिगा का अश्लील वीडियो वायरल,किया रेप, पुलिस तक सूचना पहुंचने पर दर्ज हुआ मामला

लड़की के परिजनों पर बनाया जा रहा था आरोपी लड़कों के परिजनों द्वारा दबाव



  • पालमपुर 3 अगस्त ,जसवंत सिंह कठियाल

  • सुलह विस् क्षेत्र के अंतर्गत एक  नाबालिग लड़की की अश्लील वीडियो वायरल का मामला सामने आया है। जिसमें लड़की से कुछ युवाओं ने जहां बदसलूकी तथा रेप की भी पुष्टि हुई है। वहीं उसकी वीडियो भी बनाकर वायरल कर दी।




जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की का जंगल मे बनाया वीडियो अब तक काफी वायरल हो चुका है। इस वीडियो में साफ है कि लड़की को तंग किया जा रहा है व अश्लील हरकतें की जा रही है। लड़की काफी सहमी हुई है व चिल्ला रही है। जबकि लड़की के साथ एक युवक को भी डराया धमकाया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व जमा दो में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की चंगर क्षेत्र से नगरोटा किताबें लेने गई थी। लेकिन शाम को बसें न आने की वजह से लड़की ने घर पर मां को बता किसी पहचान के युवक को उसे घर छोड़ने को कहा। जिसमें जैसे ही वे बाइक पर भंगाली झरेट के जंगल में निकले कुछ युवाओं ने उन्हें घेर लिया ।

युवकों ने लड़की के साथ जा रहे युवक के साथ जहाँ मारपीट की, वहीं लड़की से अश्लील हरकतें की व उसकी अश्लील वीडियो  बनाकर उसे डराया धमकाया और रेप की भी पुष्टि हो रही है।

यहां तक कि बाद में उसकी वीडियो भी  वायरल कर दी। बताया जा रहा है कि यह लड़की अति गरीब परिवार से सम्बंधित है। लड़की के परिजनों तथा गांव वालों को भी इस वायरल वीडियो बारे  दो तीन दिन पहले ही भनक लग गई थी। लेकिन कुछ लोग इस मामले को दबाने का दवाब लड़की के पिता पर बना रहे थे। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि  वीडियो वायरल करने वाले दोषी
लड़कों के परिजन भी पीड़ित लड़की के घर चक्कर काट चुके हैं ।

अब यह मामला जब मीडिया के पास पहुंचा तो यह सारा मामला पुलिस में भी पहुंच गया। जिस पर डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने बिना देर किए स्वयं इस सारे मामले को गम्भीरता से लिया तथा चौकी धीरा से पुलिस को पीड़ित लड़की के घर भेज मामले की छानबीन के आदेश दिए।

डीएसपी शर्मा  ने कहा कि  जहाँ जंगल में  घटना घटने की बात सामने आई है। वह क्षेत्र नगरोटा थाने के अंतर्गत पड़ता  है। ऐसे में नगरोटा पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एसएचओ नगरोटा श्यामलाल ने कहा कि उनको मामले की सूचना मिली है तथा लड़की ने बताया है कि उसके साथ रेप हुआ है। उन्होंने कहा कि कार्यवाई की जा रही है। लड़की के व्यान कलमबद्ध किये जा रहे हैं, वहीं मेडिकल करवाया जाएगा। जल्द ही सभी आरोपी युवक सलाखों के पीछे होंगे।

एसएचओ नगरोटा श्याम ने कहा कि पुलिस ने रात को ही लड़की के व्यान दर्ज कर लिए हैं, बलात्कार की भी बात लड़की ने कही है। इसमें 6 युवाओं को हिरासत में लिया है। लड़की का मेडीकल करवाया गया है। आगामी छानबीन जारी है।घटनास्थल का दौरा किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां