Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत, मायका पक्ष ने लगाया ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप


  • ऊना 19 अगस्त,हिमाचल फ़ास्ट ब्युरो
    पुलिस थाना अम्ब के अंतर्गत गांव सुहीं में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की टैंक में गिरने से मृत्यु हो गई। इस संदर्भ में पुलिस थाना अम्ब से पुलिसकर्मियों ने आकर मृतका का पोस्टमार्टम करके लाश को ससुराल पक्ष को सौंप दिया।




मिली जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम वाला इंदु बाला सुपुत्री रामकुमार गांव लंगेटी डाकघर घलोर तहसील ज्वाला जी की थी। जब इस घटना की जानकारी मृतका के मायका पक्ष को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे । उन्होंने उसी समय पुलिस को हत्या का शक जताया। जब इस संदर्भ में मायका पक्ष वालों से बातचीत की गई तो मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 6/6 /2019 को विनोद कुमार पुत्र रामपाल गांव सुहीं तहसील अम्ब के साथ हुई थी । शुरू के 4-5 महीने खुशी-खुशी बीत गए । परंतु उसके बाद ससुराल वालों ने उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। मृतका की सास ननंद एवं चाची सास उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार करते थे। जब उसने इस बारे में अपने मायके में बात की तो मृतका के पिता उसे अपने साथ अपने घर ले आए। परंतु घर आने के बाद भी उसका पति जो की फौज में नौकरी करता है फोन पर तलाक की धमकी देने लगा। मृतका गर्भवती भी थी तथा 4 महीने का गर्भ उसके पेट में पल रहा था।
मृतका के पिता ने प्रशासन से अनुरोध किया हैं कि उनकी बेटी के साथ न्याय हो तथा दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। वहीं अम्ब पुलिस ने इस मामले को लेकर आईपीसी की धारा 306,34 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां