Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बल्ह उपमंडल में रत्ती के पास सुकेती खड्ड मेंसुकेती खड्ड में 11 वर्षीय बच्ची के डूबने से मौत


  • मंडी 19 अगस्त,सचिन शर्मा
    हिमाचल के मंडी जिला के बल्ह में दर्दनाक हादसा सामने
    आया जिसमें सुकेती खड्ड में 11 वर्षीय बच्ची के डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आवारा पशुओं को भगाने के दौरान यह घटना घटी।लैंड स्लाइडिंग होने के कारण बालिका खड्ड में गिर गई अन्य बच्चो ने शोर भी मचाया लेकिन इस दौरान 11 वर्षीय बालिका के डूबने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।




बालिका का घर रत्ती के पास कंढयाह गांव में है। यह दर्दनाक घटना दोपहर बाद करीब तीन बजे के आसपास हुआ है। बताया जा रहा है कि आवारा पशुओं को भगाने के दौरान यह घटना घटी है। जानकारी के अनुसार लड़की आवारा पशुओं को हटा रही थी और वहां पर लैंड स्लाइडिंग होने के कारण बालिका खड्ड में गिर गई अन्य बच्चो ने शोर मचाया, शोर सुनकर पुल के कार्य में लगे मजदूर वहां पहुंचे और उन्होंने बच्ची को खड्ड से  निकाला तथा बच्ची को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया, तब तक बेटी की मौत हो चुकी थी , पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

कानूनगो मनोज कुमार ने बताया कि बल्ह प्रशासन की ओर से बच्ची के परिवार को दस हजार रूपए की फौरी राहत दी गई है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया है तथा डीएसपी मंडी करण गुलेरिया ने बताया कि एक लड़की जिसका नाम मंशी देवी वह सुंदरनगर के लस्सी/पदार के पास सुकेत खड्ड में डूब गई। सूचना के आधार पर, टीम मौके पर गई और उसे अस्पताल रत्ती ले गई लेकिन डाॅक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमॉर्टम कर शव को परिजनों को सौप दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे