Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आई टी प्रभारी बनने पर किया आभार व्यक्त


  • बैजनाथ 9 अगस्त,गौरब सूद

  • बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र से सम्बंधित संगठनात्मक जिला पालमपुर भाजपा प्रवक्ता संजय सोनी को जिला पालमपुर के चारों मण्डलों का आई टी प्रभारी व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय राणा को अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रभारी नियुक्त करने पर शीर्ष नेतृत्व का आभार ब्यक्त किया है।




नवनियुक्त आई टी प्रभारी संजय सोनी व अनुसूचित जाति मोर्चा प्रभारी विजय राणा ने इस नियुक्ति के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर,संगठन महामंत्री पवन राणा,राज्यसभा सदस्य इंदु गोस्वामी,प्रदेश भाजपा महामंत्री त्रिलोक कपूर,विधायक मुलखराज प्रेमी,जिलाध्यक्ष हरिदत्त शर्मा,प्रदेश आई टी संयोजक चेतन बरागटा,सह संयोजक मनोज रत्न का आभार ब्यक्त किया है, उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए वह पूरी मेहनत करेंगे व 2022 के विस् चुनावों में पुनः प्रदेश में भाजपा को सत्तासीन करेंगे।



इन नेताओं ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की जयराम सरकार योजनाओं से प्रदेश का हर वर्ग लाभान्वित हुआ है तथा जन् जन तक उनकी इन योजनाओं के बारे में वह जनता को जानकारी देंगे। नवनियुक्त आई टी प्रभारी व भाजपा प्रवक्ता संजय सोनी ने कहा कि संगठनात्मक जिला पालमपुर के चारों विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ में आई टी समन्वयक की नियुक्ति की जाएगी ताकि प्रत्येक बूथ तक लोगों को केंद्र व प्रदेश की योजनाओं के बारे अवगत करवाया जा सके।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां