Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आलमपुर बार्ड़ पंच करतार सिंह की संदिग्ध और रहस्यमयी मौत पर कबीरपंथी समाज में भारी रोष

पुलिस को इस विषय कबीरपंथी समाज सुधार सभा कमेटी के पदाधिकारियों ने सौंपा ज्ञापन



  • लंबागांब 21 अगस्त,हिमाचल फ़ास्ट ब्युरो
    आलमपुर में पुलिस चौकी के निकट बार्ड़ पंच करतार सिंह की रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई मौत पर कबीरपंथी समाज में भारी आक्रोश है । शुक्रवार को जयसिंहपुर कबीर समाज सुधार सभा की कौर टीम लंबागांव थाना में एस एच ओ से मिली और ऐसी घटना होने पर अपना रोष प्रकट किया और मामले की निष्पक्ष जांच और शौक संतप्त परिवार को जल्दी न्याय मिले इसकी मांग की और थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।




इस पर थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच हो रही है और मामले के हर पहलु को बड़ी बारीकी से खंगाला जा रहा है और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। दो पुलिस कांस्टेबल लाइन हाजिर हैं । उन्होंने कहा की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही मौत कैसे हुई इसका पता चलेगा। उन्होंने कहा कि डीएसपी खुद इस मामले का संज्ञान ले रहे हैं।

वहीं कबीरपंथी समाज सुधार सभा के प्रधान शक्ति चंद ने कहा कि पुलिस प्रशासन इस मामले में जल्द तहकीकात करे और दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जाये। कबीर समाज सुधार जयसिंहपुर के मीड़िया प्रभारी हरिदास ने कहा कि वे इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं । उन्होंने कहा कि हमारा समाज कहां जा रहा है ऐसी घटनाओं के जिम्मेदार लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाना चाहिए ताकि आगे से ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो । इस मौके पर कबीरपंथी समाज सुधार सभा के सचिव मोहिंदर सिंह सभा के उपप्रधान जगदीश राम, सहित कई सदस्य मौजूद रहे ।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां