Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी अधिकारी महासंघ ने की बैठक


  • नूरपुर 27 सितंबर,संजीव महाजन
    विधानसभा ज्वाली में न्यु पेंशन स्कीम कर्मचारी अधिकारी महासंघ की एक बैठक राजीव चेतना पार्क ज्वाली में सम्पन्न हुई। इस मीटिंग को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष कांगड़ा राजिंदर मन्हास ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रदेश सौरव वैद्य ने कर्मचारियों से 2 अक्तूबर को एनपीएस कर्मचारी महासंघ के स्थापना दिवस के उपलक्ष पर और गांधी जयंती के अवसर पर पुरानी पेंशन वहाली के लिए संकल्प लेने का कर्मचारियों अधिकारियों से आग्रह किया।




इस अवसर पर न्यु पेंशन स्कीम रिटायर्ड कर्मचारी अधिकारी महासंघ हिमाचल प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजीव गुलेरीया भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। कर्मचारियों को संबोधित करते हुए पंकज शर्मा मीडिया प्रभारी प्रदेश एनपीएस महासंघ हिमाचल प्रदेश ने आगामी 6 अक्तूबर कै जिला कांगड़ा में सभी एसडीएम के माध्यम से पुरानी पेंशन व्यवस्था कर्मचारियों अधिकारियों को वहाल करवाने के लिए सरकार को ज्ञापन सौंपा जाएगा और ,24 अक्तूबर को जिला मुख्यालय पर सांकेतिक धरना देने का निश्चित कार्यक्रम को सफल बनाने का आग्रह किया।

इस‌अवसर पर जिला उपाध्यक्ष डॉ विकास नंदा, नरेंद्र कोंडल कोषाध्यक्ष ज्वाली ब्लाक, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला विंग उपाध्यक्ष मोनिका राना, अनिल शर्मा उपाध्यक्ष ज्वाली ब्लाक इत्यादि भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments