Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्य चिकित्सा अधिकारी जिला काँगडा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने की लोंगो से सहयोग की कामना

कांगड़ा : पंकज शर्मा                                                    मुख्य चिकित्सा अधिकारी जिला काँगडा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने लोंगो से सहयोग की कामना करते हुए कहा कि  विगत कुछ दिनों में कोरोना पीड़ित रोगियों की संख्या देश और प्रदेश तथा जिला काँगड़ा में बढ़ी है ! इसके साथ -साथ इस महामारी से होने बाली मौतों का आंकड़ा भी चिंताजनक ढंग से बढ़ा है!


इन आंकड़ों की समीक्षा में यह बात ध्यान में आई है कि बहुत से रोगी देरी से गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचे और यथा संभव प्रयासों के बावजूद इन रोगियों को न बचाया जा सका! इस महामारी से निपटने के लिए सरकार व विभाग ने व्यापक प्रबंध किये हैं ! जाँच प्रक्रिया का विस्तार किया गया है  और रैपिड एंटीजन टैस्ट भी उपलब्ध हैं !


में आप सभी से अपील करता हूँ कि आप खांसी, बुखार तथा जुखाम जैसे लक्षणों को हल्के में न ले ! ऐसी स्तिथि में तुरन्त नजदीकी स्वास्थ्य संस्थान में या हेल्पलाइन नम्बर 104, 1077 पर सम्पर्क करें ! विभाग यथोचित जाँच व उपचार सुनिक्षित करेगा !आप अगर किसी कोविड -19 रोगी के संपर्क में आये हो तो तुरन्त सूचित करें व अपने आप को क्वारंटाइन करें !


आपके द्वारा छिपाई गई जानकारी  आपके और आपके परिवार व आपके सम्पर्क में आये लोगों के लिए घातक हो सकती है!  आप सभी से सहयोग की अपेक्षा रहेगी!


Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां