Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

छात्रा के सुसाइड के बाद उसके मंगेतर ने भी जहर खाया

जिला संबाददाता : सुभाष हिमाचली


इसे घोर कलयुग नही तो ओर क्या कहे नर्सिंग कॉलेज की छात्रा के हॉस्टल में फंदा लगाने की घटना के बाद उसके मंगेतर ने भी जहर खाकर जान दे दी है। युवक ने शनिवार को जहर खाया। इसके बाद उसे पांवटा साहिब सिविल अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर परिजन उसे उत्तराखंड के एक निजी अस्पताल ले गए। यहां उसकी मौत हो गई। माजरा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।


मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। युवक की मौत से ग्राम पंचायत कुंडियों क्षेत्र में परिजन सदमे में हैं। गौरतलब है कि वीरवार को पांवटा क्षेत्र की अकाल नर्सिंग कॉलेज बडू साहिब में नर्सिंग छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। छात्रा का रिश्ता ग्राम पंचायत कुंडियों के अजीवाला निवासी युवक अंकुर (28) के साथ हुआ था।


नवंबर में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे। छात्रा के आत्महत्या करने के बाद शनिवार सुबह अंकुर ने भी जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को पता चला तो उसे सिविल अस्पताल पांवटा साहिब ले गए, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। परिजन उत्तराखंड के एक निजी अस्पताल ले गए। अस्पताल में युवक ने दम तोड़ दिया। इसके बाद शव का पांवटा में पोस्टमार्टम करवाया गया।


माजरा थाना पुलिस टीम ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। उधर, डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद माजरा थाना ने शब परिवार बालो को सौप दिया।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां