Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रैन सेल्टर को दुबारा बनाने के लिये पूर्व विधायक से मिले लोग


  • पालमपुर 1 अक्तूबर, हिमाचल फ़ास्ट ब्युरो
    धर्मशाला वाया नगरी राजमार्ग के बीच मैंहजा - लटवाला चौक के पास सी आर पी एफ के तहत न्युगल खडड के ऊपर बने खूबसूरत पुल जिसका पिछले महिने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोकार्पण किया था । यहां क्षेत्रीय जनता की मांग है कि यात्रियों की सुविधा के लिए यहां रेन शैल्टर बना था जिसे कि उखाड़ दिया गया था । उसे दुवारा से वहां पर स्थापित किया जाए। इसी विषय को लेकर गांव लटवाला , हंगलोह , री व चिम्बलहार का शिष्टमंडल पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार से उनके आवास पर मिला ।




इस शिष्टमंडल में प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के पूर्व में रहे ओबीसी मोर्चा के प्रदेश सचिव चौधरी चुनी लाल , ग्राम पंचायत हन्गलो के निवासी एवं पूर्व में लाहला ग्रांम केंद्र के अध्यक्ष रहे सूबेदार मेजर अमर सिंह री गांव के युवा नेता हेमराज रवि कुमार व चिम्बलहार के निवासी सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य सतीश सोनी ने पूर्व विधायक को बताया कि प्राकृतिक के अपार सौंदर्य से भरपूर एवं सामने धौलाधार के आंचल में बने पालमपुर हल्के के इस सबसे लंबे पुल एवं इस रमणीक स्थल पर पुल की ही तरह सुन्दर रेन शैल्टर भी बनाया जाए ।

पूर्व विधायक ने शिष्टमंडल को आश्वस्त किया कि इस तर्कसंगत मांग को माननीय मुख्यमंत्री एवं सम्बधित विभाग के अधिकारियों के ध्यानार्थ ही नहीं लाया जाएगा बल्कि प्राथमिकता के आधार पर यहां रेनशैल्टर के निर्माण के प्रयास किए जाएंगे ।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां